खेत पर जा रहे युवक की हत्या, लोगों ने राजमार्ग पर लगाया जाम

गोटन थाना इलाके के लाम्बा जाटान गांव सोमवार रात को हुई वारदात

<p>गोटन थाना इलाके के लाम्बा जाटान गांव सोमवार रात को हुई वारदात</p>
नागौर. गोटन थाना इलाके के लाम्बा जाटान गांव में सोमवार की रात एक युवक की हत्या कर दी गई। प्रथम दृष्ट्या इसका कारण आपसी लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए गुस्साए लोग शव नहीं लेने की जिद कर राजमार्ग-८९ पर बैठ गए। घंटों की समझाइश के बाद उनका विरोध प्रदर्शन थमा। पुलिस ने तीन जनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस के अनुसार समीप के लाम्बा जाटान गांव में सोमवार रात करीब नौ बजे रामअवतार (3१) पुत्र मोहनराम जाट अपनी जीप में घर से खेत पर बने कुएं पर जा रहा था। इस बीच रास्ते में गांव के ही तिलोकराम पुत्र मोहनराम ने उसके बेटे सुनील, पत्नी गोबली व एक अन्य के साथ मिलकर जीप रुकवाई। जैसे ही रामअवतार जीप से नीचे उतरा तिलोकराम ने हथियारनुमा लोहे की रॉड उसके सिर पर मारी। फिर चारों ने लाठियों से रामअवतार को बुरी तरह पिटा। गांव के ही एक व्यक्ति की सूचना पर मृतक का भाई बाइक लेकर मौके पर पहुंचा। वहां चारों आरोपी रामअवतार के साथ मारपीट कर रहे थे। मौके पर एकत्रित ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक रामवतार की मौत हो चुकी थी।
थाने में मृतक के भाई सुरेंद्र ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। घटना में वांछित तिलोकराम मेघवाल, उसके पुत्र सुनील व एक अन्य को हिरासत में लिया है। ग्राम लाम्बा जाटान में पूर्णतया शांति है तथा भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। मौके पर एएसपी नागौर राजेश मीना, मूण्डवा सीओ, मेड़ता सीओ समेत कई थानों के प्रभारी भी पहुंचे। घटना स्थल पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नाागौर व वृताधिकारी मय जाप्ता मौजुद थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.