शादी में जा रहेे थे, सिमट गई जिंदगी, हादसे में मां - बेटी की मौत

|

Published: 30 Nov 2020, 06:36 PM IST

Nagaur Latest News पुष्पा अपने पीहर मारोठ आई हुई थी। वह भाई के साथ पदमपुरा कुचामन (Kuchaman ) से किशनगढ़ (Kishangarh) शादी में जा थे कि मेगा हाइवे (Mega State haiway) पर कुचामन तिराहे के समीप उनकी बाइक को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारी दी।

परबतसर. हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर कुचामन तिराहे के पास सोमवार को ट्रक की टक्कर से महिला और उसकी दो साल की बेटी की मौत हो गई। वह अपने भाई के साथ बाइक से ससुराल जा रही थी।

थाने के सूचना सहायक बलबीर चौधरी ने बताया कि साबुराम (22) पुत्र खेताराम माली अपनी बहन पुष्पा (28) को लेकर बाइक से किशनगढ़ जा रहा था। पुष्पा की गोद में उसकी दो साल की बेटी परी थी। पुष्पा अपने पीहर मारोठ आई हुई थी। वह भाई के साथ पदमपुरा कुचामन से किशनगढ़ शादी में जा थे कि मेगा हाइवे पर कुचामन तिराहे के समीप उनकी बाइक को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारी दी।

इससे महिला और उसकी बेटी दूर जा गिरे। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं साबुराम घायल हो गया। हादसा होते ही ट्रक चालक वहां से वाहन भगा ले गया। इस दौरान 108 के पायलट खींयाराम बाबल एवं ईएमटी ने घायलों को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पास के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और घायल साबुराम को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर के लिए रैफर कर दिया गया।