नागौर

युवक पर जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नागौर शहर की दीप कॉलोनी में 25 अगस्त की रात एक युवक पर जानलेवा हमला कर उसे मरा समझकर फेंकने वालों में से मुख्य आरोपी अनिल ईनाणिया (28)को गिरफ्तार किया गया है। नामजद समेत अन्य नौ आरोपी अभी पकड़ से बाहर है। इनमें एक अनिल का भाई सुनील भी है।

नागौरOct 18, 2021 / 10:19 pm

Sandeep Pandey

सोहनराम

दीप कॉलोनी में 25 अगस्त को हुई वारदात, नामजद सात आरोपियों समेत नौ अब भी फरार

कोतवाली पुलिस ने सोमवार को दबिश देकर अनिल को शहर से ही गिरफ्तार किया। उसे पूछताछ के लिए रिमाण्ड पर लिया है। कई दिनों से इस हमले के आरोपियों की तलाश चल रही थी। गौरतलब है कि तलवार,सरियों व लाठियों से किए हमले में घायल ईनाणा निवासी सोहनराम के सिर पर 17 टांके आए थे। यही नहीं बदमाशों ने उसके दोनो पैर भी तोड़ दिए थे, जिसमें एक पैर का ऑपरेशन करना पड़ा। तब से ही पुलिस इनकी तलाश में थी। एसपी अभिजीत सिंह के निर्देश पर एएसपी राजेश मीना और सीओ विनोद कुमार सीपा के सुपरविजन में सीआई बृजेंद्र सिंह, एसआई जसवंत देव आदि इसमें लगे थे। एसआई जसवंत देव को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अनिल शहर में घूम रहा है, इस पर मय टीम दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया गया। इस मामले में 25 अगस्त की रात में सोहनराम व चचेरे भाई कालूराम पर जानलेवा हमला हुआ था। जिसका मुकदमा सोहनराम के चाचा संग्राम ईनाणियां ने दर्ज कराया था।
यह है मामला
25 अगस्त को सोहनराम कार लेकर शिवम अस्पताल अपने गांव की तरफ जा रहा था। साथ में चचेरा भाई कालूराम भी था। इस दौरान 10 आरोपियों ने अलग-अग गाडिय़ों से सोहनराम का पीछा करना शुरू कर दिया। दबंगों ने अठियासन के पास सोहनराम की गाड़ी को टक्कर मारी। जिसके बाद सोहनराम ने जान बचाने के लिए अपनी कार को अपने गांव ईनाणा की तरफ भगाया। गांव में पहुंचते ही सामने दूसरा वाहन आ गया। इसी बीच आधा दर्जन कैंपर व पिकअप में सवार बदमाश सुनील ईनाणियां, उसका भाई अनिक ईनाणियां सहित 10 बदमाश मौके पर धमके और सोहनराम का अपहरण कर लिया। चचेरा भाई कालूराम बदमाशों से खुद को छुड़ाकर जान बचाकर वहां से भाग गया। दंबगों ने सोहनराम का अपहरण किया और नागौर की तरफ लेकर रवाना हुए। इस दौरान रास्ते में संगीन मारपीट की। आरोपी अपह्रत सोहनराम को दीप कॉलोनी लेकर पहुंचे गये और यहां लाठियों, सरियों व तलवारों से हमला कर दिया, इस बीच सोहनराम के परिवार के लोग भी दो गाडिय़ां लेकर दीप कॉलोनी पहुंचे, लेकिन बदमाशों ने उनकी गाडिय़ों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और घायल सोहनराम को अपनी गाड़ी में लेकर वहां से भाग निकले तथा ईनाणा के पास मरा हुआ समझकर पटककर भाग निकले।

Home / Nagaur / युवक पर जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.