नागौर

जरुरतमंदों की सहायता के लिए अंबुजा सीमेंट ने दस लाख दिए

नागौर. लॉकडाउन में कोई भूखा न सोए, इसके लिए कलक्टर दिनेश कुमार यादव की अध्यक्षता में बनाए गए नागौर जन कल्याण संस्थान में जरूरतमंदों की सेवा के लिए आर्थिक सहायता देने वाले कई समाजसेवी आगे आए हैं।

नागौरMar 27, 2020 / 12:19 pm

Sandeep Pandey

लॉकडाउन में कोई भूखा न सोए, इसके लिए कलक्टर दिनेश कुमार यादव की अध्यक्षता में बनाए गए नागौर जन कल्याण संस्थान में जरूरतमंदों की सेवा के लिए आर्थिक सहायता देने वाले कई समाजसेवी आगे आए हैं।

नागौर. लॉकडाउन में कोई भूखा न सोए, इसके लिए कलक्टर दिनेश कुमार यादव की अध्यक्षता में बनाए गए नागौर जन कल्याण संस्थान में जरूरतमंदों की सेवा के लिए आर्थिक सहायता देने वाले कई समाजसेवी आगे आए हैं। एमडीएच ग्रुप के सुरेश राठी ने नागौर जन कल्याण संस्थान के नाम पांच लाख रूपए का चेक कलक्टर को सौंपा। अंबुजा सीमेन्ट, मारवाड़ मूण्डवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय वशिष्ठ ने दस लाख रूपए की सहायता राशि संस्थान को देने की घोषणा की है। वहीं गोटन के जे.के. व्हाइट सीमेंट ग्रुप के जनरल मैनेजर (लीगल) पी.के शर्मा ने भोजन व्यवस्थार्थ पांच लाख की घोषणा की है। मेड़ता रोड़ के फलवृद्धि पाश्र्वनाथ ट्रस्ट के चंचल नाहर व सुरेश चोधरी ने 51 हजार, कृपाराम भाटी ने 51 हजार का चेक देने की घोषणा की है। जिला कलक्टर ने अपील की कि जन सहयोग के लिए नागौर जन कल्याण संस्थान का बैंक खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की कृषि उपज मंडी शाखा मे खोला गया है, जिसके खाता नं. 39236750526 तथा आईएफएससी को एसबीआईएन 0031528 हैैं।पशुधन की सेवा व्यवस्था करने पर कोई रोक नहींकलक्टर दिनेश कुमार यादव ने बताया कि जिले में पशुपालकों और गौशालाओं में पशुओं के चारा, पशु आहार की आपूर्ति करने के लिए काम में लिए जाने वाले वाहनों की आवा-जाही में किसी प्रकार की रोक नहीं रहेगी। परेशानी आए तो वाहन चालक संबंधित उपखण्ड अधिकारी, तहसीलदार, आयुक्त नगर परिषद तथा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी से अपना पास जारी करवा सकता है।

Home / Nagaur / जरुरतमंदों की सहायता के लिए अंबुजा सीमेंट ने दस लाख दिए

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.