शिक्षिका के घर से 42 लाख नकद व 99 तोला सोने के आभूषण चोरी

गोटन (nagaur). कस्बे में बुधवार शाम को एक शिक्षिका के घर में से चोर 42 लाख रुपए नकद व 99 तोला सोने के आभूषण चुरा ले गए। घटना के दौरान शिक्षिका घर के पीछे स्थित अपने प्लाट पर पुत्री के साथ टहल रही थी।

<p>फोटो- -गोटन में घटना स्थल से साक्ष्य जुटाती एफएसएल टीम,फोटो- -गोटन में घटना स्थल से साक्ष्य जुटाती एफएसएल टीम,फोटो- -गोटन में घटना स्थल से साक्ष्य जुटाती एफएसएल टीम</p>
गोटन में चोरी की अब तक की सबसे बड़ी वारदात
बुधवार शाम की घटना
पुलिस के अनुसार टालनपुर के सरकारी विद्यालय में कार्यरत गोटन के जेके तिराहा निवासी शिक्षिका कांताकुमारी फड़ौदा ने बताया कि बुधवार को उसका पुत्र हेमंत व पुत्रवधु कविता सहायक पुलिस निरीक्षक की परीक्षा देने उदयपुर व जयपुर गए हुए थे। शाम को 6 व 6.45 बजे के बीच वह अपने घर के पीछे स्थित प्लाट पर पुत्री के साथ टहल रही थी। इस दौरान किसी ने घर में घुसकर कमरे में रखी तीन क्विंटल लोहे की तिजोरी की चाबी दूसरी अलमारी से निकाल कर तिजोरी को खोला। उसके अन्दर रखी एक सेफ को किसी औजार से तोडऩे के बाद उसमें रखे 42 लाख रुपए तथा पुत्रवधु कविता के 54 तोला सोने तथा उसके स्वयं के 45 तोला सोने के आभूषण चुरा ले गया। वह तथा उसकी पुत्री करीब 6.45 बजे घर में आई तब चोरी का पता चला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर थानाधिकारी सुखराम चौधरी मय टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा जानकारी ली। गुरुवार को एफएसएल टीम के प्रभारी मनीष मौर्य, एमओबी टीम प्रभारी जयनारायण प्रजापत तथा साइबर सेल एक्सपर्ट सुशील ने मौके पर पहुंच कर बारीकी से घटना स्थल व आस पास के स्थानों से साक्ष्य जुटाए।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.