मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हाद्सा कार सवार तीन की मौत दो की हालत गंभीर

पानी-पत खटीमा मार्ग पर हुई इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। मरने वालों काे किसी तरह कार की बॉडी काटकर बाहर निकाला गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

<p>car accident in muizaffarnagar</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) पानी-पत खटीमा मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार काे टक्कर मार दी। यह accident टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमे सवार कुल पांच लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य लोग घायल हैं। इनमें से भी एक की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतकों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद कार की बॉडी काटकर बाहर निकाला गया। मृतकों व घायलों की पहचान के बाद पुलिस ने उनके परिजनाें काे दुर्घटना की सूचना दी।
यह भी पढ़ें

पुल से टकराकर नहर में गिरी कार बाप बेटे समेत चार की मौत

यह घटना car accident मुजफ्फरनगर में थाना तितावी क्षेत्र के पानीपत खटीमा मार्ग पर गांव काजी खेड़ा के निकट हुई। यहां एक अनियंत्रित ट्रक ने एक कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना तितावी पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया और कार में फंसे मृतकों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकालकर उनका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों में एक व्यक्ति की हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ रेफर किया गया है।
यह भी पढ़ें

बाहर से शटर का ताला लगाकर शोरूम के अदर चल रही थी खरीदारी तभी एसडीएम ने मार दिया छापा

जानकारी के अऩुसार अरुण कुमार उर्फ मोनू पुत्र कंवर पाल, रजत कुमार पुत्र अमन सिंह , प्रिंस पुत्र रामकुमार निवासी रायपुरा जिला करनाल हरियाणा , आकाश पुत्र मुकेश और विकास पुत्र प्रवीण निवासी गुजर हेडी जनपद शामली कार में सवार होकर जनपद मुज़फ्फरनगर से शामली की ओर जा रहे थे। शामली से मुज़फ्फरनगर की ओर जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने इनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कार के परखच्चे उड़ गए जिसमे कार में सवार अरुण कुमार उर्फ मोनू पुत्र कंवर पाल, रजत कुमार पुत्र अमन सिंह , प्रिंस पुत्र रामकुमार निवासी रायपुरा जिला करनाल हरियाणा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि आकाश पुत्र मुकेश और विकास पुत्र प्रवीण निवासी गुजर हेडी जनपद शामली गंभीर रूप से घायल हो गए
यह भी पढ़ें

Akshaya Tritiya 2021 अक्षय तृतीया पर कारोबार को 300 करोड़ का फटका

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय मुजफ्फरनगर में भर्ती कराया जहां आकाश पुत्र मुकेश की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे मेरठ रेफर कर दिया जबकि विकास पुत्र प्रवीण का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है पुलिस ने कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद वह निकाला और उनका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

Patrika Positive News ऑक्सीजन आपूर्ति में आत्मनिर्भर हुए वाराणसी के अस्पताल अब स्वास्थ्य केंद्रों पर प्लांट लगाने की तैयारी

यह भी पढ़ें

बुजुर्ग महिला का घर में पड़ा रहा शव कोई नहीं आया कंधा देने, जानिए फिर क्या हुआ



Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.