Panchayat election update नतीजों से पहले वायरल हुआ मुजफ्फरनगर एसएसपी का वीडियो

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव panchayat chunav की काउंटिंग vote couting शुरू होने से पहले सोशल मीडिया social media पर मुजफ्फरनगर एसएसपी muzaffarnagar ssp का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो viral video में एसएसपी IPS officer प्रत्याशियों को खुलेआम चेताते हुए नजर आ रहे हैं।

<p>ssp muzaffarnagar</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव panchayat chunav की मतगणना vote couting से पहले मुजफ्फरनगर एसएसपी muzaffarnagar ssp अभिषेक यादव Abhishek Yadav का एक वीडियो सोशल मीडिया social media पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसएसपी प्रत्याशियों को साफ शब्दों में चेताते हुए नजर आ रहे हैं.
यह भी पढ़ें

UP Panchayat Election Results : मतगणना केंद्रों पर उड़ीं कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां, भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां

वायरल वीडियो viral video में एसएसपी ने साफ कहा है कि अगर कोई भी व्यक्ति, चाहे वह किसी भी पार्टी का हाे और काेई भी प्रत्याशी बगैर आई कार्ड ब्लाक परिसर या उसके आसपास भी दिखाई दिया तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ऐसे लोगों के खिलाफ महामारी फैलाने के आरोपों में मुकदमा दर्ज होगा. उन्होंने साफ कर दिया है कि केवल वही व्यक्ति या प्रत्याशी ब्लॉक क्षेत्र या फिर ब्लॉक के आसपास जा सकेंगे जिन्हें आई कार्ड मिला है. जिन समर्थकों और प्रत्याशियों को आई कार्ड नहीं मिला है अगर उनमें से कोई भी ब्लॉक क्षेत्र या ब्लॉक परिसर के आसपास भी दिखाई देता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी और उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
यह भी पढ़ें

यूपी पंचायत के चुनाव परिणामों से तय होगा प्रमुख राजनीतिक दलों का भविष्य

वायरल हो रही वीडियो में एसएसपी ने यह भी कहा है कि चुनाव नतीजे आने के बाद विजय जुलूस निकालने की मनाही है। अगर किसी भी पार्टी या किसी भी व्यक्ति से जुड़ा हुआ कोई भी समर्थक या प्रत्याशी ऐसी गलती करता है तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे लाेगों के खिलाफ महामारी फैलाने के आराेपों में रिपाेर्ट दर्ज की जाएगी।
यह भी पढ़े: एक रुपया खर्च नहीं होगा, बढ़ जाएगी आपके पंखे की रफ्तार और घट जाएगा बिजली बिल

यह भी पढ़े: अगर आपको भी आजकल कुछ भी छूने से लग रहा है करंट ताे जान लीजिए इसकी वजह
यह भी पढ़े: पंचायत चुनाव में सवा करोड़ वाली मर्सिडीज से पर्चा दाखिल करने पहुंचा गांव का प्रत्याशी
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.