Muzaffarnagar: दो दिन पहले ही मायके आई नवविवाहिता की गर्दन काटकर हत्या

Highlights
– Muzaffarnagar के थाना खतौली क्षेत्र के गांव कढ़ली की घटना
– सुबह खेत में मिला नवविवाहिता का गर्दन कटा शव
– Newly married woman की हत्या से परिवार गहरे सदमे में

मुजफ्फरनगर. ( Muzaffarnagar ) कोरोना काल में भी अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जिले में लगातार हत्या, आत्महत्या या शव मिलने का सिलसिला जारी है। ताजा मामला खतौली ( Khatauli ) थाना क्षेत्र का है, जहां रविवार सुबह दिन निकलते ही एक नवविवाहिता ( Newly married ) का गर्दन कटा शव मिला है। बताया जा रहा है किसी ने गला काटकर महिला की हत्या की है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नवविवाहिता की हत्या से परिवार को गहरा सदमा लगा है। वहीं गांव में भी सन्नाटा पसरा है।
यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में व्यापार में नुकसान हाेने से परेशान ‘जज’ के बेटे ने की आत्महत्या

दरअसल, घटना जिले के थाना खतौली क्षेत्र के गांव कढ़ली की है। जहां एक नवविवाहिता रुचि पुत्री राजेंद्र शर्मा की अज्ञात लोगों ने गर्दन काटकर हत्या कर दी है। परिजनों के अनुसार, मृतका रविवार रात 9 बजे शौच के लिए घर से गई थी, क्योंकि मृतका के घर में शौचालय नहीं है। इसलिए मृतका को शौच के लिए घर से कुछ ही दूरी पर खेतों में गई थी, लेेकिन वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने उसे तलाशा तो सुबह रुचि का शव पास के ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया, लेकिन घटना के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तहकीकात में जुट गई है।
परिजनों के अनुसार, रुचि की शादी 28 जून 2020 को थाना मवाना क्षेत्र के गांव खेड़की मवाना में हुई थी। 3 जुलाई को ही वह ससुराल से वापस अपने गांव आई थी। हालांकि परिजनों का साफ कहना है कि न तो उनसे किसी की दुश्मनी है और न ही उन्हें अभी रुचि की हत्या को लेकर किसी पर शक है। नवविवाहिता की हत्या से परिवार में कोहराम मचा है। वही पूरे कढ़ली गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ है।
यह भी पढ़ें- माेदीनगर अग्निकांड के मृतकों और घायलों की सूची जारी, मरने वालों में नाबालिग भी शामिल
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.