मुजफ्फरनगर

तस्वीरें: खतौली में वोटर पर्ची लेकर घर-घर पहुंचे जंयत चौधरी

7 Photos
Published: November 29, 2022 07:32:01 am
1/7

खतौली के वोटर उस समय हैरत में रह गए, जब RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी वोटर पर्ची लेकर उनके दरवाजे पर पहुंच गए। जयंत ने 3 गावों में घर-घर जाकर वोटर पर्ची बांटी है।

2/7
3/7

राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। वो लोगों को वोटर पर्ची दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए जयंत ने लिखा- प्यार, दुलार, मतदाता पर्ची और सेल्फी!

4/7

जंयत चौधरी ने खतौली विधानसभा के मंसूरपुर, फहीमपुर, खोकनी, बिहारीपुर, कलावडा रोड पर घर-घर जाकर मतदाता पर्ची बांटी। उन्होंने कहा कि वोट की चोट से भाजपा को देनी होगी।

5/7

जयंत चौधरी वोटर पर्ची लेकर पहुंचे तो लोगों ने कई जगहों पर फूलों की पत्तियां बरसाकर उनका स्वागत किया। चौधरी चरण सिंह के पोते को घर में देख बुजुर्गों ने सिर पर हाथ रख उनको आशीर्वाद दिया।

6/7

खतौली से जयंत चौधरी ने मदन भैया को चुनाव मैदान में उतारा है। मदन भैया को सपा और आजाद समाज पार्टी का भी समर्थन है। जयंत ने मदन भैया को जिताने के लिए लगातार खतौली में डेरा डाला हुआ है।

7/7

खतौली में विक्रम सैनी को अयोग्य करार दिए जाने के बाद उपचुनाव हो रहा है। भाजपा ने यहां से राजकुमारी सैनी को उतारा है। इस सीट पर 5 दिसंबर को वोट पड़ेंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.