एसएसपी ऑफिस पहुंचा प्रेमी युगल, बोले- परिवार से है जान का खतरा

Highlights:
-प्रेमी युगल ने लगभग 3 माह पहले आर्य समाज मंदिर में प्रेम विवाह रचाया था
-आरोप है कि मामले का पता चलने पर उसके परिजनो ने उसके पति आतिश के साथ मारपीट की

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुज़फ्फरनगर। जनपद में एक प्रेमी युगल ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अपनी जान का खतरा जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल ने लगभग 3 माह पहले आर्य समाज मंदिर में प्रेम विवाह रचाया था। दरअसल मामला थाना चरथावल क्षेत्र के गांव गुनियजुड्डी का है। जहां युवक आतिश का गांव की ही एक युवती पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिन्होंने लगभग 3 माह पहले आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी।
यह भी पढ़ें

शादी में दावत को लेकर दो जीजा भिड़े, पिट गई रोकने पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है कि मामले का पता चलते ही युवती के परिजनो इसका विरोध किया। जिसके बाद दोनों घर से फरार हो गए। इसके चलते मंगलवार को अपने पति आतिश के साथ पुलिस ऑफिस पहुंची युवती ने बताया कि उसका पिछले लगभग चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते दोनों ने इसी वर्ष 26 अगस्त को स्वेच्छा से मुजफ्फरनगर के मौहल्ला आदर्श कालोनी स्थित आर्यसमाज मंदिर में शादी कर ली।
यह भी पढ़ें

पैर से ई-रिक्शा छूने पर चालक को पीट-पीटकर मार डाला, पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत तीन हिरासत में

आरोप है कि मामले का पता चलने पर उसके परिजनो ने उसके पति आतिश के साथ मारपीट की। जिससे उसने परिजनों से अपनी और पति की जान को खतरा देख उसने पहले तो डाक के जरिए एसएसपी को सूचना दी। मायके वाले लगातार उसे और पति को जान से मारने और ससुराल वालों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीडिता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए अपनी और पति की सुरक्षा की मांग की है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.