मुजफ्फरनगर

सनसनीखेज खुलासा: सौतन के साथ पति ने पत्नी को बिजली का करंट देकर मारा, फिर लगा दी आग

Highlights
– मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर पुलिस ने एक विवाहिता की हत्या का सनसनीखेज खुलासा
– हाइवे किनारे बने बिटौड़े में शव रखकर लगा दी थी आग
– पुलिस ने मृतका की सौतन और पति के साथ सास-ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा

मुजफ्फरनगरMar 07, 2021 / 11:58 am

lokesh verma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. थाना शाहपुर पुलिस ने एक विवाहिता की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। हत्या के इस मामले में पुलिस ने मृतका की सौतन और पति के साथ सास-ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने बताया कि गांव पलड़ी निवासी धर्मपाल सैनी की पुत्री रूमा सैनी का विवाह बुढ़ाना क्षेत्र के गांव लुहसाना निवासी नीरज सैनी पुत्र कंवरपाल के साथ अप्रैल 2014 में हुआ था। शादी के बाद से ही उसके पति के अलावा ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज आदि लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे। कई बार समाज के लोगों ने सुलह आदि भी कराई।
यह भी पढ़ें- बेटे ने सर्राफ पिता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस पर भी की फायरिंग

सीओ ने बताया कि आरोपी नीरज सैनी ने 2019 में फुगाना थानाक्षेत्र के गांव हबीबपुर निवासी शिल्पा के साथ दूसरी शादी भी कर ली थी। आरोपी बरेली में एक कम्पनी में कार्यरत होने के कारण वह अपनी दूसरी पत्नी को बरेली ले गया। रूमा सैनी ने जब इसका विरोध किया तो वह उसे भी बरेली ले गया। इसके बाद रूमा सैनी के परिजनों ने उससे बात करने का प्रयास किया तो उससे बात नहीं हो सकी, जिसके बाद परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। परिजनों ने इस संबंध में 21 फरवरी को थाने पर मुकदमा दर्ज कराया।
सीओ ने बताया कि शाहपुर पुलिस उसका पता लगाने बरेली पहुंची और उसके पति से पूछताछ की। कड़ी पूछताछ के बाद नीरज ने बताया कि उसने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी की बिजली का करंट लगाकर हत्या कर दी थी। वह शव को ठिकाने लगाने के लिए 18 जनवरी को अपनी कार में बरेली से मुरादाबाद रोड पर जा रहा था। उसने देखा कि हाइवे किनारे बिटौड़ा है। उसने अपनी पत्नी के शव को बिटौड़े में रखकर आग लगा दी। सुबह ग्रामीणों ने महिला का अधजला शव देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव के शिनाख्त कराने का प्रयास किया, किन्तु शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।
सीओ ने बताया कि उधर, शाहपुर पुलिस रूमा का पता लगाने बरेली पहुंची और उसके पति से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल ली। पुलिस ने आरोपी के अलावा मृतका के पति की दूसरी पत्नी शिल्पा, ससुर कंवरपाल और सास संतोष को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त की गई विद्युत तार मय प्लग व एक कार बरामद की है। सीओ ने बताया कि मृतका के परिजन रामपुर के शहजादनगर थाने पहुंचे। जहां परिजनों ने उसके फोटो, अधजले कपड़ों व अन्य सामान से उसकी पहचान की। पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- हॉस्टल में पंखे से लटका मिला बीटेक के मेधावी छात्र का शव, मचा हड़कंप

Home / Muzaffarnagar / सनसनीखेज खुलासा: सौतन के साथ पति ने पत्नी को बिजली का करंट देकर मारा, फिर लगा दी आग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.