कोरोना योद्धा! मां की कोरोना से हुई मौत, ड्यूटी पर रहकर लोगों की जान बचा रहे डॉ अतुल

मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में 2016 से कार्यरत हैं डॉ अतुल कुमार। मां के निधन के अगले दिन फिर से लौट आए ड्यूटी पर। जनपद के लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर। देश मे आई कोरोना (coronavirus) की लहर में हर नागरिक अपनी जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। वहीं फ्रंट लाइन वर्कर (corona warrior) यानी चिकित्सक पूरी निष्ठा के साथ अपनी जान को जोखिम में डालकर और अपने परिजनों की जान की परवाह किये बिना लोगो की जान बचाने का काम कर रहे हैं। जनपद मुज़फ्फरनगर में एक डॉक्टर अपनी मां के कोरोना से निधन के बाद भी लगातार ड्यूटी पर रहकर लोगों की जान बचाने का काम कर रहे हैं। ऐसे कोरोना योद्धा को दिल से सलाम तो बनता ही है जो अपनी और अपने परिवार की परवाह किए बिना लगातार अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

कोरोना का कहर! कब्रिस्तान में शव दफनाने के लिए कम पड़ने लगी मिट्टी, सपा विधायक ने दिए 25 लाख

दरअसल, कानपुर से एमबीबीएस, एमडी डॉ. अतुल कुमार 2016 से मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर मुजफ्फरनगर में पैथोलॉजी डिपार्टमेंट में कार्यरत हैं। इस मेडिकल कालेज को कोविड हॉस्पिटल बनने के बाद से ही पैथोलॉजी विभाग में कोरोना जांच की जा रही है। इसी बीच डॉ. अतुल कुमार की मां की तबियत बिगड़ी तो उनकी कोरोना जांच पॉजिटिव आने के बाद भी लोगों की जान बचाने व्यस्त डॉ. अतुल कुमार अपनी मां की देखभाल नहीं करने जा पाये और उनकी माताजी का निधन हो गया। डॉक्टर अगले दिन फिर से अपनी ड्यूटी पर आकर लोगों की जान बचाने में लग गए।
यह भी पढ़ें

कोरोना अपडेट : दिव्यांग पति, मानसिक बीमार बेटे की मौत, बंद कमरे में चार दिन तक चीखती रही दिव्यांग पत्नी

जिले में 347 नए संक्रमित मिले

शनिवार को जनपद में 347 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें सबसे अधिक मरीज 197 शहर के निवासी हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को 818 मरीज स्वस्थ हुए। वर्तमान में 5113 मरीजों का अलग-अलग अस्पताल व होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है। अभी तक 19 हजार से अधिक केस मिल चुके हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.