बैकफुट पर भाकियू: एसएसपी ऑफिस के घेराव का कार्यक्रम स्थगित, जानिए वजह

महाशिव रात्रि पर्व की तैयारियों काे देखते हुए फिलहाल भारतीय किसान यूनियन ने एसएसपी कार्यालय पर धरने प्रदर्शन के प्रोग्राम काे स्थगित कर दिया है।

<p>राकेश टिकैत</p>
मुजफ्फरनगर. ( Muzaffarnagar ) एसएसपी कार्यालय का घेराव करने के मामले में भाकियू बैकफुट पर आ गई है। भारतीय किसान यूनियन ने चार अगस्त को एसएसपी ऑफिस के घेराव करने का एलान किया था लेकिन अब यूनियन ने अपनी घाेषणा काे वापस लेते हुए विरोध प्रदर्शन के कार्यक्रम काे स्थगित कर दिया है।
यह भी पढ़ें

सांसद आजम खान काे एक और झटका, तोड़ा जाएगा जौहर यूनिवर्सिटी का गेट

भारतीय किसान यूनियन ( BKU ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत का कहना है कि पुलिस अधिकारियों के कहने पर फिलहाल एसएसपी ऑफिस के घेराव का कार्यक्रम स्थगित किया गया है। उन्हाेंने कहा कि किसानों पर फर्जी मुकदमें किए जा रहे थे। इसी काे देखते हुए विराेध प्रदर्शन की चेतावनी दी गई थी। चेतावनी के बाद से ही पुलिस विभाग में काफी बेचैनी देखने को मिल रही थी। उन्हाेंने यह भी कहा कि आगामी छह अगस्त काे महाशिवरात्रि होने की वजह से भी पुलिस प्रशासन की बेचैनी जायज थी। इसी के चलते एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव सीओ सिटी कुलदीप सिंह वह सिविल लाइन के थाना प्रभारी उमेद सिंह सर्कुलर रोड स्थित भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के आवास पर पहुंचे। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से वार्ता की इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष धीरज लटियान व अन्य भारतीयों के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

एसएसपी का फरमान: वीकेंड लॉक डाउन का पालन नहीं हुआ तो नपेंगे थाना प्रभारी

इस बीच भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों व पुलिस अधिकारियों के बीच घंटों तक वार्तालाप चली जिसमें अफसरों ने चौधरी नरेश टिकैत से कहा कि महाशिवरात्रि का त्यौहार को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर वे अपना धरना प्रदर्शन चार अगस्त के बजाय अन्य किसी दिन रख लें। इस पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि सात अगस्त को भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों और पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के बीच वार्तालाप होगी।
यह भी पढ़ें

सावधान: कपड़े के मास्क से हो सकती है कई बीमारी,चिकित्सकों ने दी सलाह



यह भी पढ़ें

नाले में सैंकड़ों शराब की बोतलें बहती देख ग्रामीण खुशी से झूमे, प्रतिबंधित ब्रांड देख लखनऊ पुलिस के उड़े होश

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.