यूपी: जंगल में पेड़ पर लटका मिला शव, दाे दिन से लापता था युवक

अचानक लापता हाे गया था युवक
अगले दिन पेड़ पर लटका मिला शव
पिता ने जताई हत्या की आशंका

<p>muzaffarnagar</p>
//www.dailymotion.com/embed/video/x7vmfag?autoplay=1?feature=oembed
मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) गांव रामपुर में रविवार को उस समय कोहराम मच गया जब शुक्रवार की शाम से लापता युवक का शव गन्ने के खेत में एक शीशम के पेड़ से लटका मिला। इस मामले को जहां पुलिस हत्या और आत्महत्या को लेकर उलझ गई है वहीं मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।
यह भी पढ़ें

Breaking: पूर्व क्रिकेटर और यूपी सरकार में मंत्री चेतन चौहान का निधन, कोरोना होने पर अस्पताल में थे भर्ती

मामला थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव रामपुर का है। यहां शुक्रवार को लगभग तीन बजे खेत से चारा लाने के बाद लापता हुए शुभम पुत्र प्रमोद उम्र 19 वर्ष का शव आज सुबह जंगल के खेत में एक शीशम के पेड़ से लटका मिला। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

Lockdown में जाम छलकाने वालों की अब खैर नहीं, 54 को रेस्टोरेन्ट से किया गया गिरफ्तार

मौके पर पहुंचे सीओ बुढाना गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि यह युवक शुभम पुत्र प्रमोद जो शुक्रवार को लगभग 3 बजे लापता हुआ था उसका शव आज खेत में शीशम के पेड़ से लटका हुआ मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है। मगर जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Weather News: मौसम ने फिर ली करवट, बारिश के बाद भी फिर बढ़ा तापमान

मृतक शुभम के पिता प्रमोद का कहना है कि शुभम शुक्रवार को खेत से चारा लेकर वापस घर आया और बग्गी घर खड़ी करके दाेबारा गया और फिर लापता हुआ। पिता ने बताया कि उन्हाेंने थाने में भी शिकायत की थी मगर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के लिए फोटो लाने के लिए कहा था। अगले दिन फोटो लेकर गए थे लेकिन इसी बीच बेटे का शव मिलने की सूचना मिल गई। पिता ने आराेप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या की गई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.