Maruti Suzuki ने की HDFC के साथ Partnership, कार खरीदने पर मिलेगा 100 फीसदी तक लोन

|

Updated: 28 May 2020, 09:02 PM IST

  • मारुति सुजुकी और एचडीएफसी बैंक ने संयुक्त शुरू की Flexi Equated Monthly Installation Scheme
  • पहले 6 महीने तक Loan की एक लाख रुपए की EMI पर 899 रुपए प्रति महीना भरना होगा

नई दिल्ली। कोरोना वायरस लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) में कार खरीदने वालों की इच्छा रखने वालों के लिए अच्छी खबर है। मारुति सुजुकी ( Maruti Suzuki ) और एचडीएफसी बैंक ( HDFC Bank ) ने संयुक्त रूप से स्कीम शुरू की है। इस स्कीम के तहत दोनों कंपनियों की ओर से फ्लेक्सी इक्वेटेड मंथली इंस्टॉलमेंट स्कीम ( Flexi Equated Monthly Installation Scheme ) शुरू की है। जिसमें कार खरीदने वालों को आसान शर्ताे पर 100 फीसदी लोन दिया जाएगा। आइए आपको भी बताते हैं कि दोनों कंपनियों की ओर से किस तरह का समझौता किया गया है। जिसके तहत कार खरीदने वालों को किस तरह की सहुलियत दी गई हैं।

SBI ने Loan Moratorium बढ़ाने का किया फैसला, August तक नहीं होगी देनी बैंक कर्जदारों को EMI

100 फीसदी Loan की सुविधा
मारुति सुजुकी की ओर से दिए गए बयान में कहा गया है कि उनकी और एचडीएफसी ओर से किए गए समझौते के तहत नई स्कीम में फ्लेक्सी इक्वेटेड मंथली इंस्टॉलमेंट शामिल किया गया है। इस स्कीम के तहत हर साल तीन महीन में कम ईएमआई का लिया जा सकेगा। वहीं कस्टमर्स को इस स्कीम के तहत 100 फीसदी तक का लोन मिल सकता है। वहीं स्कीम के तहत पहले 6 महीने तक लोन की एक लाख रुपए तक की किस्त पर 899 रुपए देने होंगे।

नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छी खबर, Labour Ministry ने जारी किया नया Twitter Handle

कंपनियों अधिकारियों के बयान
मारुति सुजुकी इंडिया के मार्केटिंग और सेल्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव का कहना है कि यह स्कीम उन लोगों को फायदा देगी जो कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण डाउन पेमेंट नहीं कर सकते हैं। ऐसे में वो आसान ईएमआई का ऑप्शन चुकन सकते हैं। वहीं एचडीएफसी के कंट्री हेड अरविंद कपिल के अनुसार इस पार्टनरशिप से कोरोना वायरस के दौरान कस्टमर्स काफी फायदा होगा। देश संकट के दौर से गुजर रहा है ऐसे में उनकी जिम्मेदारी है कि ग्राहकों को सुविधा उपलब्ध कराएं।