Latest News in Hindi

मुंबई के होटल में मिला आईआईटी छात्र का शव

By Prateek Saini

Sep, 04 2018 07:18:09 (IST)

फिलहाल पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर लिया है...

(मुंबई): महानगर के जोगेश्वरी स्थित एक होटल से मंगलवार को आईआईटी के 22 वर्षीय छात्र जयदीप स्वेन का शव मिला है। छत्तीसगढ़ निवासी जयदीप स्वेन मुंबई आईआईटी में कंप्यूटर साइंस विभाग से एमटेक कर रहा था और आईआईटी-बी के होस्टल में रहता था। पुलिस के अनुसार जयदीप के परिजनो को सूचना भेज दी है। हालांकि आत्‍महत्‍या का शक है लेकिन पुलिस इस मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

 

पुलिस के अनुसार लगातार तीन दिन तक रूम नहीं खुलने पर होटल वालों को शक हुआ और जब होटल स्टाफ ने मास्टर की से रूम खोला तो वहां जयदीप स्वेन मृत पड़ा था। रूम में दवाइयां मिली हैं, जबकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस अधिकारी के अनुसार जयदीप के होटल में आने के कारण का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में जयदीप के दोस्तों से भी पूछताछ कर सकती है। पता चला है कि जयदीप ने अपने व्हाट्सअप स्टेटस पर 'द रीज़न नॉट बी हियर आर बेटर देन द रीज़न टू बी हियर' लिख रखा था।

 

महाराष्ट्र से सामने आया शर्मनाक मामला

इधर गढचिरौली से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बाइक पर घुमने निकले प्रेमी युगल की गाडी को रोककर चार युवकों ने पहले बाइक चालक के साथ मारपीट की उसके बाद युवती को सुनसान जगह पर ले गए। बदमाशों ने युवती के साथ बारी बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। युवती का साथी भी जैसे तैसे उसे बचाने के लिए पहुंचा और युवती को छोड देने की गुहार लगाता रहा। पर बदमाशों ने उसके सामने ही इस कुकृत्य को अंजाम दिया और बाद में दोनों से चार हजार रूपए भी लूट लिए।


यह भी पढे: प्रेमी के सामने चार लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, फिर दोनों के साथ किया ऐसा काम