नवी मुंबई में अग्रसेन नाट्य कथा संपन्न,दर्शकों ने लिया खूब आनंद

यह कार्यक्रम अनिल मित्तल की देख-रेख में सुचारु रूप से संपन्न हुआ…

<p>audiance </p>

(मुंबई): महराजा अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में रविवार 14 अक्टूबर को नवी मुंबई के वाशी में अग्रोहा विकास ट्रस्ट वाशी और नेरुल समिति द्वारा आयोजित महाराजा अग्रसेन नाट़य कथा का मंचन धूमधाम से संपन्न हुआ। सूत्रधार मुकेश खन्ना ने अपने अलहदा अंदाज में नाट्य को प्रस्तुत किया, जिसके बीच पार्श्वगायक सुरेश वाडेकर की आवाज ने भी दर्शकों को अभीभूत किया। वहीं कलाकारों ने भी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह कार्यक्रम अनिल मित्तल की देख-रेख में सुचारु रूप से संपन्न हुआ।


सिडको आडिटोरियम में संपन्न हुए इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मनमोहन लाल गुप्ता ने कहा, “मैं एक गरीब परिवार से था, अपनी मेहनत और परिश्रम के बल पर आज मैंने यह मुकाम पाया है।” उन्होंने युवाओं को सलाह देते हुए कहा, “अपने बड़ों का सम्मान करते हुए पूरी मेहनत, लगन और इमानदारी से कार्य करते रहें, एक दिन सफलता जरूर मिलेगी।” उन्होंने लोगों को सही समय पर सही निर्णय लेने की सलाह भी दी। समारोह की अध्यक्षता बी एम जैन ने की। समाज के लिए बेहतर कार्य करने वाले लोगों का सम्मान भी किया गया।


यह लोग रहे मौजूद

इस दौरान सचिन अग्रवाल, पंकज गुप्ता, टी आर गुप्ता, संतोष मंगल, भूषण गुप्ता, हरीश गुप्ता, प्रवीण अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, हुनमान धनानिया, प्रीति अग्रवाल, ललित अग्रवाल, शशी गोयल, त्रिलोक चंद्र अग्रवाल, अवतार पोद्दार, विवेक अग्रवाल, विजय गोयल और विजय गुप्ता सहित मुंबई अग्रोहा समाज के लोग उपस्थित थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.