NTR Biopic: अभिनेता से नेता तक इस तरह दिखी बालकृष्णा की दमदार एक्टिंग, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

एन टी रामाराव के जीवन पर बनी फिल्म NTR Kathanayakudu दो भागों में बनाई गई है।

<p>NTR Kathanayakudu film</p>

फिल्म: N.T.R. Kathanayakudu

निर्देशक: Krish

स्टार कास्ट: नंदमूरि बालकृष्ण, विद्या बालन, रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती


आंध्रप्रदेश के पूर्व सीएम और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार NT Rama Rao की बायोपिक आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एन टी रामाराव के रोल में नंदमूरि बालकृष्ण नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी बासवतारकम का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने निभाया है। आपको बता दें कि एनटी रामाराव के जीवन पर दो हिस्सों में बायोपिक बनाई गई है।

 

https://twitter.com/hashtag/NTRKathanayakudu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दो भाग में है फिल्म की कहानी:
एन टी रामाराव के जीवन पर बनी फिल्म NTR Kathanayakudu u दो भागों में बनाई गई है। इसका पहला भाग NTR Kathanayakudu आज रिलीज किया गया है। वहीं दूसरा भाग 7 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर सोशल प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस का मानना है मूवी का फर्स्ट हाफ बहुत ही बोरिंग हैं, लेकिन सेकेंड हाफ अच्छा है। बालकृष्ण की एक्टिंग दमदार है।

 

https://twitter.com/hashtag/NTRKathanayakudu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/NTRKathanayakudu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ ऐसी हैं यूजर्स के रिएक्शन:
जानकारी के लिए बता दें कि एन टी आर सन 1983 में पहली बार, 1985 में दूसरी बार और 1994 में तीसरी बार आंध्रप्रदेश के चीफ मिनिस्टर बने थे। वहीं उनका निधन 18 जनवरी, 1996 को हैदराबाद में 72 साल की उम्र में हुआ था। उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। इस फिल्म के द्वारा पूरी कोशिश की गई है की उनके जीवन के हर पहलू को पर्दे पर बखूबी दिखाया जाए। वहीं अगर इस फिल्म की बात करें तो फिल्म को लेकर यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हो चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘फिल्म का पहला हिस्सा बहुत ही निराशाजनक रहा। उम्मीद है कि दूसरे हिस्से में बालाकृष्णा इसे दूसरे लेवल पर ले जाएंगे।’ इस मूवी को तमिलनाडु में भी करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गर्इ है। वहीं कर्नाटक और केरल में भी इसे रिलीज किया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.