सायरन बजाते तेज रफ्तार से जा रही थी एंबुलेंस, पुलिस ने रोका तो देखकर रह गई हैरान

पुलिस ने एंबुलेंस के ड्राइवर के साथ दो अन्य युवकों को भी किया गिरफ्तार..मुखबिर की सूचना पर मिली सफलता…

मुरैना. कोई एंबुलेंस तेजी से सायरन बजाते हुए आ रही हो तो आप सोचेंगे कि किसी की जान खतरे में है। लिहाजा तुरंत ही एंबुलेंस को रास्ता दे देंगे, ऐसा इसलिए क्योंकि एंबुलेंस से मानवीयता जुड़ी होती है। लोगों की इसी मानवीयता का अब तस्कर फायदा उठाने लगे हैं। मामला मुरैना का है जहां एक एंबुलेंस से शराब तस्करी किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एंबुलेंस से तस्करी कर ले जाई जा रही शराब को जब्त करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

एंबुलेंस से शराब की तस्करी
शनिवार को मुरैना की सिविल लाइन थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक एंबुलेंस से शराब की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लिया और एंबुलेंस का पीछा किया। एंबुलेंस सायरन बजाते हुए हाइवे पर तेज रफ्तार से भाग रही थी। पुलिस को आता देख एंबुलेंस के ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार और बढ़ा दी और भागने की कोशिश की। हालांकि कुछ दूरी पर पुलिस ने हाइवे पर आरटीओ बैरियर के पास एंबुलेंस को पकड़ लिया। पुलिस ने एंबुलेंस की तलाशी ली तो पाया कि एंबुलेंस में मरीज की जगह शराब की पेटियां भरी हुई थीं। पुलिस ने एंबुलेंस से 8 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त कर तीन आरोपियों को पकड़ा है।

 

ये भी पढ़ें- गूगल से पूछा बेटी को कैसे मारें, मां ने कर दी तीन महीने की मासूम की हत्या

 

धौलपुर से ला रहे थे शराब
पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि वो धौलपुर से शराब लेकर आ रहे थे। पकड़े गए आरोपियों के नाम दीपक शर्मा, हेमंत व गिर्राज हैं। तीनों आरोपी आदतन शराब तस्कर बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस के मालिक की मौत हो चुकी है और उसका भाई दीपक शर्मा एंबुलेंस से शराब की तस्करी करा रहा था। शुरुआती तफ्तीश में ये भी जानकारी मिली है कि आरोपी लंबे समय से एंबुलेंस से शराब की तस्करी कर रहे थे।

देखें वीडियो- परिवार के दो पक्षो में जमकर हुआ संघर्ष, सीसीटीवी और मोबाइल वीडियो हुए वायरल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.