आगरा के क्लेम मैनेजर की चाकुओं से गोदकर हत्या!

– भाई ने कहा, सिंकदरा में हत्याकर मुरैना में फेंक गए शव- मौके पर गाड़ी के पहिया के निशान भी

<p>आगरा के क्लेम मैनेजर की चाकुओं से गोदकर हत्या!</p>

मुरैना. आगरा के एक कार कंपनी के क्लेम मैनेजर का शव सरायछोला थाना क्षेत्र की अल्लाबेली पुलिस चौकी हनुमान मंदिर के पास मंगलवार की सुबह मिली है। बॉडी पर चाकुओं की चोट के निशान थे। मृतक के भाई सुरजीत खरे का कहना हैं कि मेरे भाई की सिंकदरा में हत्या कर शव को मुरैना फेंका गया है। क्योंकि रात को सवा ग्यारह बजे बात हुई थी, उस समय भाई सिकंदरा आगरा में ही थे और उन्होंने थोड़ी देर में घर आने की बोला भी था। लेकिन उसके बाद रात ११:३० बजे मोबाइल बंद हो गया था। उसके बाद तलाश की जा रही थी। आगरा पुलिस को भी रिपोर्ट की। पुलिस भी उनकी तलाश कर रही थी। मंगलवार की दोपहर मुरैना पुलिस का फोन आया तब जानकारी मिली।
जानकारी के अनुसार रंजी खरे आगरा में सनी टोयटा कार कंपनी में क्लेम मैंनेजर थे और एस एल मेडिकल कॉलेज के पास सब्जी मंडी मोती कटरा आगरा में रहते थे। रोजाना की तरह सुबह कंपनी दफ्तर के लिए निकले और शाम साढ़े पांच बजे कंपनी दफ्तर से घर के लिए निकले थे। खबर है कि आगरा में ही मृतक ने अपने दोस्तों के साथ पंजाबी ढाबा में खाना खाया। उस समय रात सवा ग्यारह बज रहे थे, भाई का घर से फोन भी आया था, उससे घर जाने की बोला भी था लेकिन उसके बाद मोबाइल बंद हो गया।
कार, अंगूठी, पर्स भी लूट ले गए आरोपी…..
मृतक के भाई सुरजीत खरे ने बताया कि उनके भाई के पास उसी कंपनी की कार थी, जिसमें वह नौकरी करते हैं। जिसका नंबर यूपी 83 8733 है। आरोपी उनकी कार, सोने की अंगूठी, पर्स, मोबाइल भी ले गए। मैंनेजर का शव पड़ा है, वहां कार के पहियों के निशान हैं, इससे प्रथम दृष्टया यह तो स्पष्ट हो गया कि उसकी हत्या कहीं और करके शव को यहां फेंका गया है।
ऐसे हुई मृतक की पहचान ……..
मृतक का शव मंगलवार की सुबह सरायछोला थाना पुलिस को मिला। पुलिस ने उसके शिनाख्ती के प्रयास किए। जेब में कुछ मिला नहीं, क्योंकि पर्स बगैरह गायब था। मृतक जिस कंपनी की शर्ट पहने था, उस कंपनी का मोबाइल नंबर नेट पर सर्च करके फोन किया तो रंजीत खरे क्लेम मैंनेजर आगरा के रूप में शिनाख्त हुई। वहां से घर का मोबाइल नंबर लेकर पुलिस ने परिजन को फोन किया।
कथन
– अल्लाबेली पुलिस चौकी हनुमान मंदिर के पास युवक का शव मिला है, उसका शव चार पहिया वाहन से यहां फेंका गया है। मौके पर गाड़ी के पहिया के निशान भी मिले हैं। मृतक के शरीर पर चाकुओं के चोट के निशान थे।
जितेन्द्र नगाइच, थाना प्रभारी, सरायछोला
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.