30 हजार इनामी हत्यारोपी कल्लू सिकरवार अलवर पुलिस ने पकड़ा

– मुरैना जिले की ग्राम पंचायत नन्दपुरा का सरपंच पति है बदमाश-विकास कार्यों में भ्रष्टाचार की जांच करने गई टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर एक कर्मचारी की हत्या व दो को घायल करने के मामले में फरार था आरोपी

<p>30 हजार इनामी हत्यारोपी कल्लू सिकरवार अलवर पुलिस ने पकड़ा</p>

मुरैना. जौरा थाने में दर्ज हत्या व हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में वर्ष २०१९ से फरार चल रहा कल्लू उर्फ रामकिशोर सिकरवार निवासी नंदपुरा को अलवर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शालीमार इलाके के एक आलीशान फ्लैट में नाम बदल कर रह रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपये के इनाम था। आरोपी ग्राम पंचायत नन्दपुरा के सरपंच का पति है। जिसने अपने साथियों के साथ वर्ष २०१९ में जौरा व बिलगांव के बीच ताबड़तोड फायरिंग कर एक सरकारी कर्मचारी की हत्या और जांच अधिकारी सहित दो को घायल कर दिया था।
यहां बता दें कि आरोपी कल्लू सिकरवार ने अपने कुछ अन्य साथी व परिजन के साथ ग्राम पंचायत नन्दपुरा में विकास कार्यो में हुए भ्रष्टाचार की जॉच करने गई टीम की गाड़ी का पीछा कर अपने साथियों के साथ मिलकर बीच सडक़ पर फिल्मी अंदाज में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी। जिससे कार में सवार एक कर्मचारी की मौत हो गई थी तथा जांच अधिकारी जगन्नाथ सिकरवार सहित दो घायल हो गये थे। इस घटना में आरोपी रामकिशोर सिंह उर्फ कल्लू सिकरवार घटना के बाद से फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर डीआजी चम्बल जोन की तरफ से 30 हजार रुपये का ईनाम घोषित था।
नाम बदलकर रहा था आरोपी …..
अलवर शहर के अपनाघर शालीमार क्षेत्र स्थित एक फ्लैट में आरोपी कल्लू किराए से नाम बदलकर रह रहा था। वहां उक्त आरोपी प्रदीप सिंह के नाम से रह रहा था। उक्त इनामी बदमाश अपना नाम पता बदल कर किराये का अलीशान फ्लैट लेकर लग्जरी स्टाईल में रह रहा था। रामकिशोर उर्फ कल्लू फरारी काटने के दौरान इसने अलवर के शालीमार इलाके में रह कर नीमराणा में नकली शराब बनाने की फैक्ट्री में पार्टनशिप कर रखी है। सूचना पर नीमराणा पुलिस द्वारा नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पर भी कार्रवाई की है।
मुरैना पुलिस का दाबा, हमने किया गिरफ्तार ……..
एसडीओपी जौरा मानवेन्द्र सिंह ने दावा किया है कि पुलिस अधीक्षक मुरैना ललित शाक्यवार के प्रयासों से आरोपी कल्लू सिकरवार को मुरैना पुलिस ने अलवर से पकड़ा है। दो दिन पहले ही हमने वहां की पुलिस को कल्लू का फोटो भेजकर पहचान करवाई। मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार करके मुरैना ले आए हैं। उसको न्यायालय से २१ अक्टूबर तक पीआर ली और आवश्यकता पड़ी तो और पीआर लिया जाएगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.