चिकित्सक, प्रधान आरक्षक, व्यवसायी की पत्नी व पुत्र सहित 17 नए पॉजीटिव और आए

– चित्रकूट जा रहे दिल्ली के वृद्ध का टें्रन में स्वास्थ्य बिगड़ा, रात को होटल में आइसोलेट हुआ, सुबह जिला अस्पताल में कराई जांच तो आया पॉजीटिव

<p>चिकित्सक, प्रधान आरक्षक, व्यवसायी की पत्नी व पुत्र सहित 17 नए पॉजीटिव और आए</p>

मुरैना. बुधवार को आई ५२१ जांच रिपोर्ट में १९ कोरोना पॉजीटिव आए हैं। इनमें से दो रिपीट हुए हैं इसलिए १७ पॉजीटिव की संख्या मानी गई है। अभी तक जिले में ८१ एक्टिव केस हैं। जिनमें ज्यादातर मरीज होम आइसोलेट हैं, इनमें से १४ जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती हैं। पॉजीटिवों में जिला अस्पताल के सिविल सर्जन के पुत्र व चिकित्सक, प्रधान आरक्षक, व्यवसायी की पत्नी व पुत्र और इंजीनियर की पत्नी भी शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार सबलगढ़ के पूंछरी निवासी ६० वर्षीय वृद्ध व उसका ४० वर्षीय बेटा, रतनपुर सबलगढ़ का २८ वर्षीय युवक, संजय कॉलोनी का १६ वर्षीय किशोर, पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का २४ वर्षीय युवक, न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की २६ वर्षीय युवती, जौरा परसोटा की ६० वर्षीय वृद्ध महिला व उसका ६२ वर्षीय पति, जगराम का पुरा का ५२ वर्षीय व्यक्ति पॉजीटिव आया है। वहीं धनेला गांव का युवक जो कि बंगलौर में इंजीनियर है, वह अपने घर आया था, वापसी पर पत्नी व अपनी दोनों की जांच कराई पत्नी पॉजीटिव आई और इंजीनियर निगेटिव आया है। महुआ थाना पुलिस ने दलित उत्पीडऩ के मामले में गिरफ्तार रठा गांव का २४ वर्षीय युवक को अंबाह सब जेल भेजने से पहले जांच कराई तो वह पॉजीटिव आया है। चिन्नोंनी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक जो कि कोतवाली के पीछे पुलिस लाइन में रहता है, वह पॉजीटिव आया है। नाला नंबर एक पर रहने वाले ६१ वर्षीय अभिभाषक भी पॉजीटिव आए हैं। सदर बाजार की ४२ वर्षीय महिला व्यवसायी की पत्नी व उसका १३ वर्षीय बेटा भी पॉजीटिव आया है।
दिल्ली का वृद्ध मुरैना में आया पॉजीटिव
दिल्ली का एक वृद्ध टे्रंन से मंगलवार की रात को चित्रकूट जा रहा था। रास्ते में उसका स्वास्थ्य खराब हो गया। उसके लडक़े के दोस्त ने वृद्ध को रात उपकार होटल में ठहराया और सुबह जिला अस्पताल पहुंचाया, वहां एंटीजन टेस्ट से जांच कराई गई, उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.