यूपी न्यूज

Photos: IPL में इस शादीशुदा, 2 बच्चों की मां चीयरलीडर से इश्क कर बैठा स्टार पेसर, फिर खुले काले राज

7 Photos
Published: May 10, 2023 04:56:29 pm
1/7

टीम इंडिया के स्टार पेसर ने 2014 में हसीन जहां के साथ शादी की थी. दोनों की शादी 6 जून 2014 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शादी की थी। हालांकि, शमी और हसीन की शादी चार साल ही चल पाई और मार्च 2018 में इन दोनों के रिश्ता बहुत ही खराब मोड़ पर पहुंच गया।

 

 

 

2/7

हसीन जहां ने 2018 में शमी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। हसीन ने जहां शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के भी आरोप लगाए और पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। हसीन जहां शमी ने शमी पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए, जिसमें मैच फिक्सिंग का गंभीर आरोप भी शामिल था।

3/7

कौन हैं हसीन जहां? हसीन जहां से मोहम्मद शमी की मुलाकात कब और कैसे हुई? कैसे इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई? इस बारे में जानने के लिए फैन्स काफी उत्सुक रहते हैं।

 

4/7

मीडिया रिपोर्ट्स, के मुताबिक, मोहम्मद शमी की पत्नी आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयरलीडर थीं। इसके अलावा वह मॉडलिंग भी करती थीं और एक्टिंग में भी उनकी दिलचस्पी थी। शमी और हसीन जहां की मुलाकात 2012 में आईपीएल के दौरान ही हुई थी। शमी का दिल पहली नजर में ही हसीन जहां पर आ गया था।

5/7

चीयरलीडर हसीन जहां के प्यार में पड़े मोहम्मद शमी
धीरे-धीरे मोहम्मद शमी और हसीन जहां की दोस्ती शुरू हुई, जो प्यार में बदल गई। दोनों ने कुछ वक्त एक-दूसरे को डेट किया और फिर 6 जून 2014 को शादी कर ली। दोनों की शादी परिवार की रजामंदी से हुई।

शादी के बाद हसीन जहां ने मॉडलिंग करियर छोड़ दिया। वह शमी के साथ उनके दौरों पर साथ ही नजर आने लगीं।

6/7

शादी के एक साल बाद जुलाई 2015 में शमी और हसीन के घर बेटी का जन्म हुआ। मोहम्मद शमी और हसीन जहां की गृहस्थी आराम से चल रही थी, लेकिन 2018 में उनके जीवन में भूचाल आ गया।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर लगाए गंभीर आरोप
मार्च 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए. उन्होंने शमी पर उन्हें जान से मारने का आरोप भी लगाया। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और हर दिन पेसर के बारे में कोई ना कोई खुलासा करने लगीं।

 

7/7

हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ चैट की तस्वीरें शेयर की, जिनमें उन्होंने दावा किया कि यह शमी ने दूसरी लड़कियों के साथ की है। हसीन जहां शमी की उम्र को लेकर भी विवाद किया. उन पर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगा डाले।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.