मुरादाबाद

Lockdown मुरादाबाद में कम्युनिटी किचन से रोजाना एक हजार से अधिक भूखों को मिल रहा है खाना

Highlights -शहर में बनाए गए हैं दो कम्युनिटी किचन -एनजीओ से खाना इकट्ठा कर अब एक ही जगह से बांटा जाएगा -रोजाना एक हजार से ज्यादा लोगों को खाना खिलाया जा रहा है -खाने के साथ जरूरतमंदों को राशन भी उपलब्ध करवाया जा रहा है

मुरादाबादApr 04, 2020 / 07:02 pm

jai prakash

मुरादाबाद: कोरोना वायरस को लेकर उठाये गए एहतियात के बाद प्रधानमंत्री ने पूरे देश मे लॉक डाउन कर दिया है। लॉक डाउन में रोज़ काम करके अपने घर का ख़र्च चलाने वाले ग़रीब लोगो के सामने खाने पीने का संकट आ गया था। जिसके बाद मुरादाबाद के जिला प्रशासन ने दो कम्युनिटी किचन बनाये हैं, जहां खाना बनाकर वहां सुबहा शाम 1200 लोगो को खाना बनाकर बांटा जा रहा है। इसके साथ ही शहर के कई NGO 26 किचन में खाना बनाकर 23 हज़ार लोगो में बांटा जा रहा है। इसके साथ ही ज़रूरतमंद लोगो को राशन का सामान भी दिया जा रहा है।

Lockdown को लेकर सख्त हुई पुलिस, बच्चे को घर से बाहर लेकर निकलने पर मां के खिलाफ दर्ज होगी FIR

एनजीओ आगे आए
लॉक डाउन में बेरोज़गार लोगो को मिल रहे इस खाने से लोगो को बड़ी राहत पहुंच रही है। सुबहा शाम 12-12 हज़ार लोगो का खाना बनाकर उन्हें शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में वाहनों से ले जाकर बांटा जा रहा है। प्रशासन की इस पहल में NGO के लोग भी साथ मे आये हैं, वो लोग भी 26 किचन में खाना बनाकर सुबहा शाम बांट रहे हैं।

Corona: लॉक डाउन के बीच देवबंद में सफाईकर्मियों का फूल बरसाकर स्वागत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.