नए साल पर सौगात: यूपी में पराग ने प्रति लीटर दूध पर घटाए 6 रुपए, जानें कब से

|

Published: 31 Dec 2017, 08:30 PM IST

जीएम पराग ने कहा कि एक जनवरी से घटे हुए दाम लागू होंगे। नए साल की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि पराग के सभी ग्राहक अब इसका लाभ उठा सकते हैं।

मुरादाबाद। नए साल में अगर तोहफों की बात करें तो छोटी सी ख़ुशी देने से भी वो बड़े तोहफे से कम नहीं होती है। जी हां कुछ ऐसा ही तोहफा अब पराग डेयरी ने अपने ग्राहकों को दिया है। अब एक जनवरी से पराग का पैक्ड दूध छह रुपए लीटर सस्ता कर दिया गया है। इससे उपभोक्ताओं को सीधा फायदा होगा। ऐसा फैसला दूध खरीद के दाम घटने के बाद उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए किया गया है। इससे दूध का दैनिक उपभोग करने वाले ग्राहकों को राहत मिलेगी। दूध के दामों में कमी का यह ऐलान डीएम कैम्प आफिस में पराग डेयरी के जीएम की मौजूदगी में किया गया। दोनों ही अधिकारियों के मुताबिक इससे पराग डेयरी की बिक्री भी बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें
गोहत्या के आरोप में पुलिस ने दो नाबालिग लड़कियों को भेजा जेल, कई क्विंटल मीट भी बरामद

यह भी पढ़ें
नए साल में अगर किया ये काम तो आप जा सकते हैं सलाखों के पीछे

यहां बता दें कि अभी तक पराग का फुल क्रीम दूध 52 रुपए लीटर था। जिसे अब छह रुपए घटा कर 46 रुपए प्रति लीटर कर दिया गया है। पराग डेयरी जिलों में अपने कलेक्शन सेंटर के माध्यम से दूध खरीदती है। दूध खरीद के दामों में गिरावट आई तो इसके बाद बिक्री के लिए जाने वाले दूध के दाम भी घटाए गए। डीएम राकेश कुमार सिंह के कैंप कार्यालय में जीएम पराग एसआर राणा, जीएम कारखाना एके सिंह ने यह जानकारी दी। डीएम ने कहा कि यदि दूध की खरीद के दाम घटाए जाते हैं तो विक्रय के दाम भी कम हों और ग्राहकों को इसका फायदा मिले यही प्रयास है।

1 जनवरी से नया रेट लागू
जीएम पराग ने कहा कि एक जनवरी से घटे हुए दाम लागू होंगे। नए साल की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि पराग के सभी ग्राहक अब 1 लीटर दूध की खरीद पर 52 रुपए की जगह 46 रुपए देकर यह फायदा उठा सकते हैं। जनपद में पराग का सेंटर दलपतपुर में है और यहां से जनपद व आस-पास के इलाकों में दूध की खरीद व बिक्री की जाती है।