मुरादाबाद

Lockdown महज तीन बारातियों के साथ दूल्हा कर लाया निकाह, लोग कर रहे तारीफ

Highlights -बिलारी से तीन बारातियों के साथ पहुंचा था कुन्दरकी निकाह करने -सादगी से निकाह की हर कोई कर रहा तारीफ -दूल्हा बोला सबको सरकार का देना चाहिए साथ -पूरे देश में 14 अप्रैल तक चल रहा है लॉकडाउन

मुरादाबादMar 31, 2020 / 11:23 am

jai prakash

मुरादाबाद: कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। जिसमें लोगों से उनके घरों में रहने को कहा जा रहा है। वहीँ लोग अब सख्ती के बाद इसका पालन भी कर रहे हैं। लेकिन इस बीच कई तस्वीरें ऐसी देखने को मिल रहीं हैं जो लोगों के लिए मिसाल बन जा रहीं हैं। कुछ ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दूल्हा मास्क लगाकर निकाह करने पहुंचा है और यही नहीं उसके साथ मात्र तीन लोग ही मौजूद हैं। दूल्हे ने इसे बेहद जरुरी बताया और अब इसकी जमकर तारीफ हो रही है। दूल्हा बारात लेकर बिलारी से कुन्दरकी पहुंचा था।

लॉकडाउन से फूल की खेती करने वाले किसानों की जिंदगी भी मुर्झा गई

महज तीन लोगों के साथ पहुंचा था
जानकारी के मुताबिक बिलारी के रहने वाले सारिक का निकाह कुंदरकी में था। इस दौरान परिवार के लोगों ने लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन किया। एक घर में दूल्हा समेत चार लोग पहुंचे। इसके अलावा संक्रमण से बचने के लिए सभी ने मास्क भी पहन रखा था। बरात इलाके के रतनपुर कलां गांव आई थी। दूल्हे के परिवार के लोगों का कहना था कि सरकार ने लॉकडाउन की व्यवस्था खुद के लिए नहीं बल्कि हमें संक्रमण से बचाने के लिए बनाई है। ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि हम नागरिक होने का फर्ज अदा करें और आदेशों का पालन करें। फोटो वायरल होने के बाद अब हर कोई दूल्हे और उसके परिवार की तारीफ़ कर रहा है।

कोरोना को हराने के लिए गांव में डंडा लेकर घूम रही है यह महिला, बाहर निकलने वालों को भेज रही घर

 

Home / Moradabad / Lockdown महज तीन बारातियों के साथ दूल्हा कर लाया निकाह, लोग कर रहे तारीफ

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.