Breaking- कोहरे का कहर- मुरादाबाद व संभल में दो हादसे, पांच की मौत

मुरादाबाद में कुंदरकी थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया

मुरादाबाद। नए साल के आगाज के साथ ठंड ने भी अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। 1 जनवरी को जब लोगों की आंख खुली तो घना कोहरा छाया हुआ था। इस कारण सोमवार सुबह कई हादसे हुए। मुरादाबाद में भी कोहरे का कहर देखने को मिला। कुंदरकी थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना कुंदरकी थाना इलाके के डोमघर में हुई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।
संभल में तीन को कुचला

वहीं, संभल में भी कोहरे का कहर देखने काे मिला। वहां ट्रक और पिकअप में जोरदार भिड़ंत हो गई। पिकअप को टक्कर मारकर ट्रक ने सड़क किनारे बल्ले की फैक्ट्री में काम करने वाले तीन मजदूरों को रौंद दिया। तीनों मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबक‍ि पिकअप सवार आधा दर्जन लोग घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना थाना नखासा के मेहमूदपुर मुरादाबाद रोड की है।
दिल्‍ली-एनसीआर में जबरदस्‍त ठंड

वहीं दो दिन से दिल्ली- एनसीआर में जबरदस्त ठंड बढ़ गई है। सोमवार सुबह घना कोहरा छाया रहा, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि साल 2017 के अंतिम दिन दिल्‍ली एनसीआर समेत पूरे उत्‍तर भारत में कोहरा छाया रहा। इससे कई जगह हादसों की खबर है। वहीं, इसका असर रेल और हवाई यात्रा पर भी पड़ा।
रेल यातायात भी प्रभावित

उधर, कोहरे के चलते उत्तर रेलवे की गाड़ियां प्रभावित रहीं। रविवार को 57 रेलगाड़ियां देरी से चल रही थीं। कोहरे के कारण उत्तर रेलवे ने अपनी 15 रेलगाड़ियों को निरस्त करने का फैसला लिया। इसी तरह विलंब से आई गाड़ियों में 18 को रिशेड्यूल किया गया। बड़ी संख्या में ट्रेन प्रभावित होने से यात्री परेशान रहे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.