मुरादाबाद

प्रथमा बैंक चेयरमैन के विदाई समारोह में कर्मचारियों ने उड़ाई लॉक डाउन की धज्जियां, न मास्क,न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

Highlights • प्रथमा ग्रामीण यूपी बैंक चेयरमैन का था विदाई समारोह • किसी कर्मचारी ने न मास्क लगाया और न किया शारीरिक दूरी का पालन • 20 से ज्यादा लोग समारोह में शामिल नहीं हो सकते, उसके बावजूद जुटे सैकड़ों लोग • अब बैंक अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों को नहीं देते बन रहा जवाब

मुरादाबादMay 28, 2020 / 10:59 am

jai prakash

मुरादाबाद: कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार ने लॉक डाउन के साथ ही शारीरिक दूरी का पालन करने को सभी नागरिकों को निर्देश दिए हैं। बावजूद इसके जिम्मेदार लोग ही इस नियम की धज्जियां उड़ा रहे हैं। जी हां कुछ ऐसा ही देखने को मिला, प्रथम यूपी ग्रामीण बैंक के चेयरमैन के विदाई समारोह में। यहां न किसी कर्मचारी ने मास्क पहना और न ही शारीरिक दूरी का पालन किया। अब अधिकारियों को जवाब देते नहीं बन रहा। यही नहीं अभी तक किसी अधिकारी ने कार्रवाई को लेकर भी कोई बात नहीं की है।

Ganga Dussehra 2020: 1 June को है गंगा दशहरा, Lockdown में घर पर रहकर राशि अनुसार इस तरह करें पूजा व स्नान

विदाई समारोह आयोजित किया गया था

यहां बता दें कि प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में अनिल कुमार शर्मा चेयरमैन थे। उनकी सेवानिवृत्ति के बाद मंगलवार को राकेश कुमार अरोड़ा ने नए चेयरमैन के तौर पर बैंक को पद भार संभाला। बुधवार को बैंक के पूर्व चेयरमैन अनिल को फेयरवेल पार्टी दी गई। इस पार्टी में जो लोग शामिल थे वह अन्य जनपदों से भी बुलाए गए थे। जबकि सरकार का साफ निर्देश है कि किसी भी समारोह में 20 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे, इसके बावजूद पार्टी में डेढ़ सौ से ज्यादा लोग शामिल हुए। यही नहीं पार्टी में शामिल किसी भी व्यक्ति के मुंह पर मास्क नहीं था और सभी पास-पास बैठकर या खड़े होकर समारोह का आनंद ले रहे थे।

हाईराइज सोसायटी की 15वीं मंजिल से कूदकर युवती ने किया सुसाइड

सावधानी बरतने का दावा

वहीँ रिटायर्ड चेयरमैन अनिल कुमार शर्मा के मुताबिक आयोजन से पहले सावधानियां बरतीं गयीं थीं, लेकिन कर्मचारी उत्साह में पालन नहीं कर पाए। लेकिन पूरी तरह किसी भी नियम को दरकिनार नहीं किया गया।

Home / Moradabad / प्रथमा बैंक चेयरमैन के विदाई समारोह में कर्मचारियों ने उड़ाई लॉक डाउन की धज्जियां, न मास्क,न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.