आजम खान थोड़ी देर में पहुंचेगे मुरादाबाद, अदालत में होगी पेशी

आजम खान थोड़ी देर में मुरादाबाद पहुंचेंगे। यहां उन्हे एडीजे-2 की अदालत में पेश किया जाएगा। उन पर वर्ष 2008 में जाम लगवाने और पुलिसकर्मियों से उलझने के आरोप हैं।

<p>Ajam khan</p>
मुरादाबाद ( moradabad news) सपा से सांसद आजम खान थोड़ी देर में मुरादाबाद जिला सत्र नययलाय पहुंचेंगे। यहां एडीजे-2 की अदालत में उनकी पेशी होगी। इससे पहले ही अदालत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चप्पे-चप्पे पर फाेर्स तैनात की गई है। कड़ी सुरक्षा के बीच ही अजाम खान काे अदालत में पेश किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

पेरेंट्स के लिए बड़ी खुशखबरी, छात्राओं की 6 महीने की स्कूल फीस हुई माफ

दरअसल आजम खान के खिलाफ वर्ष 2008 में सड़क जाम करने के आरोप को लेकर थाना छजलेट पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। आजम खां इन दिनों सीतापुर की जिला जेल में बंद हैं। कोर्ट के आदेश पर ही आज उन्हें सीतापुर जिला जेल प्रशासन कड़ी सुरक्षा के बीच पेशी के लिए मुरादाबाद लेकर आ रहा है। थोड़ी देर बाद आजम खान कोर्ट पहुंचेंगे जहां उनकी पेशी होगी।
यह भी पढ़ें

पत्नी के कारनामे के कारण एक महीने बाद कब्र से निकालना पड़ा पति का शव, जानिए क्यों

वर्ष 2008 में सांसद आजम खान थाना छजलैट इलाके से काली कार में सवार होकर निकल रहे थे। इसी दाैरान पुलिस चेकिंग के दौरान उन्हें थाने की पुलिस ने रोक लिया। बस फिर किया था तुनुक मिजाज आजम खान ने सड़क पर ही कोतवाल दरोगा को खरी-खरी सुना दी। इस दौरान पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो वह पुलिस से उलझ गए और सड़क किनारे गाड़ी छोड़कर खुद अपने साथियों के साथ सड़क के बीच बैठ गए।
यह भी पढ़ें

नवाबजादे काजिम अली खान उर्फ नवेद मियां ने लगाया अरबों की जमीन हड़पने का आरोप



उस दाैरान तमाम सपाई वहां पहुंचे और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस तरह देर रात तक सड़क पर ही हाइवाेल्टेज ड्रामा चला। उस समय पुलिस ने उनके खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया था। इस मामले में अभी तक आजम खान ने अपनी जनामत नहीं कराई थी। इसी मामले में आज उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट लाया जा रहा है। यहां उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हाेगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.