Latest News in Hindi

फिल्म में काम दिलाने का लालच देकर मुस्लिम लव गुरु ने नाबालिग के साथ किया ये काम

By Rahul Chauhan

Dec, 31 2017 04:48:19 (IST)

कस्बे की आठवीं की छात्रा बीते एक साल से ब्रह्म बाजार निवासी डांस गुरु आजाद से नृत्य सीख रही थी।

संभल: जनपद में गैर धर्म के युवक पर धर्म बदलकर नाबालिग युवती को अगवा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवक पीड़ित युवती को डांस सिखाता था और उसे फिल्म स्टार बनाने का झांसा देकर अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी लव गुरु को हिरासत में ले लिया है, जबकि नाबालिग युवती को मेडिकल के बाद परिवार के सुपुर्द कर दिया।

वहीं अपना धर्म छिपाकर रह रहे आरोपी शिक्षक को लेकर लोगों में तीखा आक्रोश है और वे इसे लव जिहाद से जोड़कर देख रहे हैं। कस्बे की आठवीं की छात्रा बीते एक साल से ब्रह्म बाजार निवासी डांस गुरु आजाद से नृत्य सीख रही थी। इसी दौरान शिष्या के प्रति गुरु की नियत में खोट आ गया और वह उसे टीवी आर्टिस्ट बनाने का झांसा देने लगा। वह उस पर बार-बार ऑडिशन के लिए बाहर चलने के लिए दबाव बनाने लगा।

यह भी पढ़ें
नए साल के जश्न में अगर किया ये काम तो आप जा सकते हैं सलाखों के पीछे

छह दिन पहले छात्रा जब डांस सीखने के लिए आजाद के घर पहुंची तो उसने छात्रा को बहला फुसलाकर अगवा कर लिया। उसने दिल्ली में छात्रा को बहन बताकर एक कमरा किराए पर ले लिया और उसे बंधक बनाकर छह दिन तक दरिंदगी करता रहा। विरोध पर उसे धमकी देता रहा। पुलिस के मुताबिक पैसे खत्म होने पर पैसे का इंतजाम करने वह बहजोई आया था, लेकिन मुखबिर की सूचना पर शातिर दरिंदे को पुलिस ने संभल तिराहे से दबोच लिया। छात्रा को भी दिल्ली से बरामद कर लिया गया।

यह भी पढ़ें
प्लेन हाइजैक हो चुका है आपमें से कोई एक्शन में न आए

छात्रा ने अपने साथ हुई दरिंदगी की बात बताई तो लोगों की आंखें भर आई। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आजाद का पूरा नाम आजाद हुसैन है, लेकिन वह अपना नाम आजाद भारद्वाज बताता था। यही कारण है कि वह परिवारों में जल्दी ही घुलमिल जाता था। उसकी इस करतूत से इलाके में तनाव व्याप्त हो रहा है। लोग इसे लव जिहाद से जोड़कर देख रहे हैं।