गैजेट

Xiaomi 12 में 50 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरे हो सकते हैं, जानिए डिटेल्स

Xiaomi 12 May Come With Three 50MP Rear Cameras: एक रिपोर्ट के अनुसार शाओमी के नए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के तीन अलग-अलग रियर कैमरे हो सकते हैं। इस खबर से गैजेट्स लवर्स को इस स्मार्टफोन के लॉन्च का इंतज़ार है।

नई दिल्लीAug 31, 2021 / 10:26 am

Tanay Mishra

Xiaomi 12 may come with three 50MP rear cameras

नई दिल्ली। शाओमी (Xiaomi) वर्तमान में दुनिया का नंबर एक स्मार्टफोन ब्रांड बन चुका है। पिछले एक साल में शाओमी के स्मार्टफोन्स की सेल तेज़ी से बढ़ी है। इसी का नतीजा है कि कुछ दिनों पहले सैमसंग (Samsung) को पीछे छोड़ते हुए शाओमी दुनिया का नंबर एक स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है। शाओमी की कोशिश अपने स्मार्टफोन्स में अच्छे और अलग हटकर फीचर्स देने की होती है। ऐसा ही शाओमी के आने वाले नए स्मार्टफोन Xiaomi 12 के बारे में भी कहा जा सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस नए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के तीन अलग-अलग कैमरे हो सकते हैं। इस बात से दुनियाभर के गैजेट्स लवर्स में उत्साह है। साथ ही वो इस स्मार्टफोन की ऑफिशियल घोषणा के लिए भी इंतज़ार कर रहे हैं।
यह भी पढ़े – Xiaomi बना दुनिया का नंबर वन स्मार्टफोन ब्रांड

50 मेगापिक्सल के तीन अलग-अलग रियर कैमरे की डिटेल्स

रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi i 12 में 50 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरे हो सकते हैं। इसका मतलब 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन के कैमरे के लिए 10x पेरिस्कोप पर भी काम कर रही है। इन फीचर्स के साथ यूज़र्स को एक बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा मिलेगा, जिससे फोटोग्राफी का एक अलग ही एक्सपीरियंस मिलेगा।
gsmarena_000.jpg
यह भी पढ़े – Xiaomi Mi MIX 5: शाओमी के नए फोन में 8 मिनट में 100% होगी बैट्री

कब हो सकता है लॉन्च?

Xiaomi 12 के चीन में 2021 के नवम्बर या दिसंबर में लॉन्च होने की संभावना है। ग्लोबली यह स्मार्टफोन 2022 के फरवरी या मार्च में लॉन्च हो सकता है।
यह भी पढ़े – Xiaomi ने लॉन्च किया रोबोट डॉग CyberDog, कुत्ते की तरह करेगा निगरानी

Home / Gadgets / Xiaomi 12 में 50 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरे हो सकते हैं, जानिए डिटेल्स

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.