Oppo Reno सीरीज के स्मार्टफोन्स भारत में आज दोपहर 1 बजे होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

Oppo Reno सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन शानदार कैमरे के साथ आते हैं
Oppo Reno और Reno 10x Zoom को मिलेगा Android Q का बीटा वर्जन

<p>Oppo Reno सीरीज के स्मार्टफोन्स भारत में आज दोपहर 1 बजे होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स</p>

नई दिल्ली: चीनी की मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo अपने Reno सीरीज के दो नए स्मार्टफोन को भारत में आज दोपहर 1 बजे लॉन्च करेगी। इसकी लॉन्चिंग के साथ ही स्मार्टफोन्स की कीमत से भी पर्दा उठा दिया जाएगा। कंपनी अपने oppo reno और Reno 10X Zoom को पेश करेगी। इन दोनों ही स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M20 की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें नया दाम

बता दें इस सीरीज के स्मार्टफोन को एंड्रॉयड Q का बीटा वर्जन भी मिलेगा जिसकी जानकारी हाल ही में गूगल ने I/0 2019 में दी है। फिलाहाल दोनों स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर रन करते हैं। हालांकि कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन या इनमें से किसी एक को भारत में लॉन्च करती है यह साफ नहीं हो सका है। साथ ही फोन की लॉन्चिंग के बाद ही कीमत की जानकारी सामने आ पाएगी।

Oppo Reno में 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें

Amazon पर आज इन ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध होगा Xiaomi redmi Y3, जानें फीचर्स

Reno 10x Zoom एडिशन में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल और दूसरा 13 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में भी16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4065 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.