Tecno भारत में लॉन्च करेगा POVA स्मार्टफोन, जानिए कैसे फीचर्स मिलेंगे, ये हो सकती है कीमत

हाल ही इसका टीजर जारी किया गया था, जिसमें फीचर्स का खुलासा हुआ।
नाइजीरिया और फिलीपींस जैसे बाजारों में पहले ही लॉन्च हो चुका है यह स्मार्टफोन

<p>Pova Smartphone </p>
इन दिनों कंपनियां नए—नए स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर रही हैं। अब इसी कड़ी में ट्रांसन होल्डिंग्स की ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो (Tecno) भी अपनी स्मार्टफोन सीरीज पोवा (POVA) को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का कहना है कि इसे पावरफुल परफॉर्मेस के मद्देनजर डिजाइन किया गया है। फोन में ‘पंच होल’ डिस्प्ले और चार रियर कैमरा जैसे फीचर्स मिलेंगे। कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर POVA सीरीज की टैगलाइन का भी ऐलान किया गया है। इसमें इस स्मार्टफोन को ‘अनलीश द बीस्ट’ कहा जा रहा है। बताया जा रहा है ब्रांड के इस प्रोडक्ट में स्पीड, परफॉर्मेस और एक्सीलेंस पर फोकस किया गया है।
इन देशों में हो चुका है लॉन्च
बता दें कि Tecno का यह स्मार्टफोन POVA नाइजीरिया और फिलीपींस जैसे बाजारों में पहले ही लॉन्च हो चुका है। वहां इसे 6,999 फिलीपीनी पेसो (करीब 10,800 रुपए) में लॉन्च किया गया था। अब भारत में भी इसे लॉन्च किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में भी यह फोन इसी रेंज में लॉन्च होगा। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- मैजिक ब्लू, स्पीड पर्पल और डेजल ब्लैक में आएगा।
हाल ही जारी किया गया टीजर
बता दें कि कंपनी ने हाल ही इस स्मार्टफोन का एक टीजर भी जारी जारी किया गया। इस टीजर के मुताबिक, टेक्नो पोवा स्मार्टफोन में हाई परफॉर्मेस मीडिया टेक हेलियो प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6,000एमएएच की पॉवरफुल बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉर्ट फार्स्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। इसके अलावा अन्य फीचर्स को लेकर भी जानकारी सामने आई है।
यह भी पढ़ें—ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade V2021 5G, जानें कीमत व अन्य फीचर्स के बारे में

मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स
बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इसमें 6.8 इंच की HD+ रिजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलेगी। वहीं सिक्योरिटी के लिए इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन को 4 जीबी की रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसमें मीडियाटेक हेलिओ जी80 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है।
यह भी पढ़ें—Samsung Galaxy S21 सीरीज में मिलेगा बायोमेट्रिक वॉयस-अनलॉक फीचर, जानिए कैसे काम करेगा

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा और ‘पंच होल’ सेल्फी कैमरा मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, रियर कैमरा में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर और एक AI HD लेंस होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें डुअल फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन 30 दिन का स्टैंडबाय टाइम, 8 दिन का म्यूजिक प्लेबैक और 64 घंटों का टॉकटाइम देगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी LTE, एफएम, वाईफाई और ओटीजी सपोर्ट मिलेगा
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.