Redmi 9 Prime आज भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत

Redmi 9 Prime आज होगा लॉन्च
10,000 रुपये से कम हो सकती है स्मार्टफोन की कीमत
फोन में MediaTek Helio G25 प्रोसेसर का इस्तेमाल

<p>Redmi 9 Prime launch Today in India, Price, Specifications</p>

नई दिल्ली। चीनी मोबाइल कंपनी शाओमी भारत में आज अपने नए स्मार्टफोन Redmi 9 Prime को लॉन्च करने जा रही है। इसकी जानकारी Redmi ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट जारी पहले ही दे चुका है। Redmi Prime की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे होगी। इस स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर होगी। इस फोन को ग्रे और ग्रीन कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

Redmi 9 Prime स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा और स्पीड के लिए फोन में MediaTek Helio G25 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सल के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। पावर के लिए स्मार्टफोन में 5, 020mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी।

Tata Sky का बड़ा तोहफा, 6 सर्विस चैनल की कीमत में 50 फीसदी की कमी

फोन की कीमत

इससे पहले Xiaomi ने Redmi Note 9 सीरीज के तहत Redmi Note 9 Pro Max, Note 9 Pro और Note 9 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि Redmi 9 Prime स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। फोन के टीजर में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले की ओर इशारा किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन को गेम लवर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया जा सकता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.