Redmi 8A Dual आज दोपहर 12 बजे फिर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

Redmi 8A Dual की आज फ्लैश सेल
Mi.com और Mi Home stores से खरीद सकते हैं फोन
Qualcomm Snapdragon 439 SoC का इस्तेमाल

<p>Redmi 8A Dual </p>

नई दिल्ली: Xiaomi Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को आज दोबारा फ्लैश सेल में बेचा जाएगा। इससे पहले फोन को 18 फरवरी को भारत में बिक्री के लिए लगाया गया था, जहां फोन चंद मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट व कंपनी की वेबसाइट Mi.com और Mi Home stores से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। इस फोन में डुअल रियर कैमरा, स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और दमदार बैटरी की साथ उतारा गया है।

Redmi 8A Dual कीमत

Redmi 8A Dual को 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा गया है। इस कीमत में 2GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। वहीं फोन का दूसरा वेरिएंट 3GB रैम व 32GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 6,999 रखी गयी है। Redmi 8A Dual को Sea Blue, Sky White और Midnight Gray कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा।

Redmi 8A Dual स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.22-inch HD+ डिस्प्ले दिया गया है जो waterdrop-style notch के साथ आता है और इसका रिजॉल्यूशन (1520×720 पिक्सल्स ) है। वहीं फ्रंट में स्क्रिन की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन की स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 439 SoC का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट में स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है। साथ ही फोन में डुअल सिम का इस्तेमाल किया जाएगा।

Redmi 8A Dual कैमरा व बैटरी

स्मार्टफोन में पावर के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है। वहीं फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 13-मेगापिक्सल और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.