Realme Days Sale शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर उठाएं डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा

Flipkart पर चल रहा Realme Days Sale
Realme के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा डिस्काउंट
इन बैंक के कार्ड पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट

नई दिल्ली: Realme 5 सीरीज की लॉन्चिंग से ठीक एक दिन पहले कंपनी ने Realme Days सेल का आयोजन किया है। कंपनी की यह सेल 19 अगस्त यानी आज से 22 अगस्त तक चलेगी। चार दिनो तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक रियलमी के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर आयोजित किया गया है।

यह भी पढ़ें

BSNL ने 1,098 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, पहले से कम हुई वैलिडिटी

Realme 3 Pro

इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 12,999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एचीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5% का कैशबैक और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5% की छूट दी जा रही है। इसके अलावा फोन को 12,000 तक के एक्सचेंज और ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है।

Realme X

कंपनी के इस लेटेस्ट पॉप-अप कैमरा वाले स्मार्टफोन को भी सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। हालांकि इसकी कीमत पर कोई छूट नहीं दी जा रही है लेकिन ग्राहक कई शानदार ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है, जो 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। खरीदारी के दौरान अगर आप एचीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 5% का कैशबैक और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5% की छूट मिलेगी। इसके अलावा 15,500 रुपये तक के एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन का फायदा भी उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Gadget Recap: Jio GigaFiber के ऑफर्स से लेकर OnePlus के दूसरे 5G स्मार्टफोन तक, ये रही 5 बड़ी ख़बरें

बजट रेंज स्मार्टफोन्स

बजट रेंज स्मार्टफोन्स की बात करें तो यहां Realme 3, Realme C2, Realme 2 Pro और Realme 3i स्मार्टफोन को भी अच्छी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इनकी शुरुआती कीमत क्रमश: 8,999, 5,999, 10,490 और 7,999 रुपये है। इन सभी स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज और ईएमआई ऑप्शन मिल रहा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.