चार कैमरे के साथ Realme C3 का नया वेरिएंट लॉन्च, जानें कीमत

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ थाईलैंड में Realme C3 लॉन्च
ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट
कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लैस

<p>Realme C3 New variant </p>

नई दिल्ली: Realme C3 को ट्रिपल रियर कैमरे के साथ थाईलैंड में लॉन्च किया गया है। हाल ही में भारत में लॉन्च हुए रियलमी सी3 से फीचर्स के मामले में अलग है। रियलमी सी3 के थाईलैंड वर्जन को फ्रोजन ब्लू और ब्लेज़िंग रेड कलर में उतारा गया है के विकल्प में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत THB 3,999 (लगभग 9,100 रुपये) रखी गयी है, जिसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज शामिल है। वहां फोन बिक्री के लिए 20 फरवरी से ऑनलाइन रिटेलर Lazada और Shopee पर उपलब्ध होगा। बता गें कि ये फोन Realme C2 का अपग्रेड वर्जन है।

Realme C3 थाईलैंड वर्जन स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है और रिजॉल्यूशन (720×1600 पिक्सल) है। फोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लैस है और डुअल सिम को सपोर्ट करता है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। Realme C3 थाईलैंड वेरिएंट में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है, जबकि भारतीय वेरिएंट में ये फीचर नहीं मौजूद है।

Samsung Galaxy Z Flip भारत में कल से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, 26 फरवरी से होगी डिलीवरी

Realme C3 थाईलैंड वर्जन कैमरा

रियलमी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस, तीसरा अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। साथ ही यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। वहीं, यूजर्स इस फोन के कैमरा से एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिहाज से Realme C3 में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.