AI तकनीक के साथ 2 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा Oppo F5

Oppo F5 आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक के साथ आ रहा है

<p>Oppo F5</p>

Oppo कंपनी का काफी समय से चर्चा में चल रहा स्मार्टफोन Oppo F5 अब जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बारे में आॅफिशियल तौर पर तिथि की जानकारी देते हुए स्पष्ट कर दिया है। इसके अनुसार यह यह स्मार्टफोन 2 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इसमें सबसे खास बात ये है कि Oppo F5 एक सेल्फी फोकस्ड स्मार्टफोन है जिसमें इंटीग्रेट AI तकनीक दी गई है। इस तकनीक के साथ आने वाला ओप्पो का यह पहला स्मार्टफोन है।


फुल स्क्रीन डिस्पले वाला फोन
Oppo ने भारत में 2 नवंबर को होने वाले अपने लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं। हालांकि इस इनवाइट में किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि 2 नवंबर को लॉन्च होने वाला फोन सेल्फी कैमरा फोकस्ड होगा। इसके अलावा अब कंपनी ने भी जानकारी दी है कि Oppo F5 कंपनी का ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जो फुल स्क्रीन डिसप्ले के साथ आया है और इसे भारत में भी उतारा जा रहा है।


Artificial Intelligence
ओप्पो अब तक सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन के कारण लोकप्रिय थी लेकिन वहीं अब नए स्मार्टफोन में फुल स्क्रीन भी दी जा रही है। ओप्पो एफ5 स्मार्टफोन की खासियत है ये है कि इसमें Artificial Intelligence तकनीक को इसकी सेल्फी में इंटीग्रेट किया गया है और इसके साथ ही कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की पॉजिशन को और भी मजबूत करते हुए ‘Selfie Expert and Leader’ नाम दिया है। Artificial Intelligence तकनीक को फोन के सेल्फी में इंटीग्रेट करने के बाद यूजर्स AI ब्यूटी तकनीक के साथ शानदार सेल्फी ले सकते हैं। Oppo F5 इस कंपनी पहला स्मार्टफोन है जिसमें फुल स्क्रीन FHD+ डिसप्ले स्क्रीन दी गई जो vivid मुहैया कराती है। इस स्मार्टफोन में साइज को बड़ा किए बिना शानदार विजुअल का एक्सपीरियंस मिलता है। इसके अलावा इस नए स्मार्टफोन में पहले की तुलना में अपडेट आॅपरेटिंग सिस्टम और स्मूथ बनाया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.