नए कलर के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Nord स्मार्टफोन, जानें खासियत और कीमत

|

Updated: 15 Oct 2020, 02:36 PM IST

OnePlus ने अपने इस मिडरेंज स्मार्टफोन का 'ग्रे ऐश' वेरिएंट पेश किया है

नई दिल्ली। त्योहारी सीज़न के नजदीक आते ही हर बड़े ब्रांड का कंपनियां अपने नए प्रोडेक्ट को लाने में लगी हुई है। इसी बीच OnePlus ने भी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए वनप्लस नॉर्ड हैंडसेट को एक नए लुक के साथ बाजार में उतारा है। OnePlus ने अपने इस मिडरेंज स्मार्टफोन का 'ग्रे ऐश' वेरिएंट पेश किया है। और जब स मोबाइल को लॉन्च किया था जब वनप्लस ने इसे ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स रंग के साथ पेश किया था। OnePlus Nord Gray Ash कलर ग्रे ऑनिक्स वेरिएंट से थोड़ा हल्का है।

वनप्लस नॉर्ड वेरियट वाले मोबाइल की कीमत

वनप्लस नॉर्ड वेरियट वाले मोबाइल की कीमत के बारे में बात करें तो 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल के सम्राट फोन 24,999 रुपये में और, 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 27,999 रुपये और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज मॉडल को 29,999 रुपये में बेचा जाता है। नए मॉडल के अलावा OnePlus Nord का नया कलर वेरिएंट 17 अक्टूबर से Amazon.in, OnePlus.in और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध होगा।

OnePlus Nord specifications, features

6.44 इंच के डिस्प्ले से लैस OnePlus Nord 765जी प्रोसेसर और 12 जीबी के साथ बना है। इसमें चार कैमरे मौज़ूद हैं। जिसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा, 2 मेगापिक्सल का और चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। यदि आप सेल्फी के साथ वीडियों लेना चाहते है तो इसके लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।

OnePlus Nord की बैटरी 4,115 एमएएच की है जो फोन में 4K वीडियो को रिकॉर्ड करने की क्षमता रखती है। वनप्लस नॉर्ड अल्ट्राशॉट एचडीआर, नाइटस्केप, सुपर मैक्रो, पोर्ट्रेट, प्रो मोड, पनोरमा, एआई सीन डिटेक्शन, RAW इमेज और अल्ट्रा वाइड सेल्फी जैसे फीचर्स से लैस है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स, ब्लूटूथ जीपीएस एनएफसी और यूएसबी होने के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी है।लेकिन स्टोरेज बढ़ाने की सुविधा नहीं दी गई है।