OnePlus Nord सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लॉन्च से पहले हुआ लीक, कीमत और स्पेlसिफिकेशन्सा का हुआ खुलासा

OnePlus Nord N10 5G फोन स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर से हो सकता है लैस
वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी की कीमत 29,500 रुपये हो सकती है

<p>OnePlus Nord N10 5G </p>

नई दिल्ली। OnePlus Nord सीरीज़ का स्मार्टफोन अब जल्द ही भारत के बाजार में उतरने वाला है। जिसके बारें में जानकारी लीक होने लगी है। OnePlus ने इंस्टाग्राम के जरिए इस नए फोन के बारे में टीज़ करना शुरू कर दिया है। वनप्लस नॉर्ड फोन अभी हाल ही में दो महीने पहले लॉन्च किया गया था, तब कंपनी ने इस बारे मं खुलासा किया था कि वे जल्द ही इस सीरीज़ के अन्य फोन भी लॉन्च करेंगे। अप कंपनी नेअपने दिए वादे को पूरा करके दिखाया है। कि कंपनी अब जल्द ही इस सीरिज के फोन को पेश करने वाली है। अह यूज़र्स को इस रेंज के नए फोन के लिए ज्यादा इंतज़ार करने की जरूरत नही पड़ेगी। बता दें, OnePlus Nord N10 5G फोन हाल ही में लीक के जरिए सामने आया था।

कंपनी ने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि वे जल्द ही OnePlus Nord फोन पेश करने वाले हैं। कंपनी ने शेयर किए पोस्ट में OnePlus लोगो का स्केच साझा करके हुए इसका बारे में जानकारी दी है। अब संभावना यह जताई जा रही है कि वनप्लस कंपनी जल्द ही कुछ समय में OnePlus Nord N10 5G को लॉन्च कर सकती है। जानकारी के मुताबिक यह फोन अमेरिका में लॉन्च किया जा चुका है। अब भारत में जल्द ही इसकी एंट्री हो सकती है।

OnePlus Nord N10 5G स्पेसिफिकेशन

मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी के स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हुई थी, जिसके मुताबिक फोन में 6.49 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा OnePlus Nord N10 5G में डुअल रियर कैमरा भी है, प्राइमरी कैमरा 12.2 मेगापिक्सल का और दूसरा लेंस 16 मेगापिक्सल है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं इसमें 3885mAh की बैटरी दी गई है यह फोन बड़ी बैटरी और हाई-रिफ्रेश रेट एलसीडी डिस्प्ले से लैस होंगे। इसके अलावा ग्राहक इस स्मार्टफोन को तीन रंगों गोल्ड, ग्रे और ब्लू में खदीद सकते है।

इस नए स्मार्टफोन की कीमत $400 (लगभग 29,500 रुपये) हो सकती है। इंस्टाग्राम में इवेंट से पहले सामने आए लेटेस्ट टीज़र से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी फोन को अक्टूबर के दूसरे सप्ताह तक लॉन्च किया जा सकता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.