OnePlus Nord आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत

OnePlus Nord आज भारत में होगा लॉन्च
फोन में 8GB रैम व 128GB स्टोरेज मौजूद है
Qualcomm Snapdragon 765G SoC का इस्तेमाल

<p>OnePlus Nord launch Today in India, Price, features</p>

नई दिल्ली। OnePlus Nord को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। ग्राहक वनप्लस के अफोर्डेबल स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। फोन की प्री-बुकिंग शुरू होगी है। इसे महज 499 रुपये में बुक कर सकते है। वहीं वनप्लस की तरफ से प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 5000 रुपये का बेनिफिट्स मिलेगा। इसकेअलावा OnePlus Nord की प्री-बुकिंग पर दो सरप्राइजिंग गिफ्ट दिया जाएगा। पहला गिफ्ट प्री-ऑर्डर करने के दौरान और दूसरा 31 अगस्त को डिवाइस खरीदने पर मिलेगा।

OnePlus Nord Specifications, Price

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन को 8GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है जिसकी कीमत 2,229.99 RON (करीब 39,000 रुपये) हो सकती है। इसके अलावा अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट करेगा और इसमें 6.55-इंच Super AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। स्पीड के लिए स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 765G SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है।

पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,300mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी। ये स्मार्टफोन 5G को सपोर्ट करेगा। फोटोग्राफी के लिए OnePlus Nord स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें पहला 64-मेगापिक्सल, दूसरा 16-मेगापिक्सल कैमरा और तीसरा 2-मेगापिक्सल टेर्टेरी सेंसर कैमरा दिया जा सकता है। एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इसमें क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया जाएगा है, जो 48 मेगापिक्सल, 8-मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का पोर्टेड लेंस हो सकता है।

Vodafone Idea ने eSIM किया लॉन्च, अब बिना सिंम कार्ड चलाएं नंबर

गौरतलब है कि इससे पहले कंपनी ने OnePlus 8 सीरीज लॉन्च किया था। वनप्लस 8 में 6.55 इंच के फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और रिजॉल्यूशन (1,080×2,400 pixels) है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर चिपसेट है और Android 10 पर आधारित OxygenOS पर रन करता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.