OnePlus 7T लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 के साथ कल होगा लॉन्च, जानें अब तक के अपडेट्स

OnePlus 7T कंपनी का नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन होगा
OnePlus TV से भी उठ सकता है पर्दा

नई दिल्ली: OnePlus अपने लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन 26 सितंबर यानी कल करने जा रहा है। इस दौरान कंपनी OnePlus 7T से पर्दा उठाएगी। इसके अलावा यह भी उम्मीद की जा रही है कि इस ईवेंट में OnePlus TV को भी लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने पहले ही इन दोनों डिवाइस के कुछ फीचर्स को टीज किया है। अब नए जेनरेशन स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने ट्वीट किया है कि यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 OS आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करेगा।

यह भी पढ़ें

Xiaomi Redmi 8A भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत 6,499 रुपये

OnePlus 7T स्पेसिफिकेशंस

फिलाहल OnePlus 7T के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसके बैक पैनल को देखने पर यह पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा होगा। इस फोन को मैट ब्लैक कलर में लिस्ट किया गया है। यहां अमेजन प्राइम के नए सीरीज The Family Man के पोस्टर को वनप्लस के कैमरे से क्लिक गया दिखाया गया है। हालांकि यह साफ नहीं है कि क्लिक किया गया यह पोस्टर कंपनी के किस स्मार्टफोन से लिया गया है। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें

Vivo U10 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, Jio की तरफ से मिल रहा 6,000 रुपये का बेनिफिट

https://twitter.com/hashtag/OnePlus7T?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
OnePlus TV फीचर्स

OnePlus TV को पिछले कई दिनों से टीज़ किया जा रहा है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्चिंग के साथ स्मार्ट टीवी से भी पर्दा उठा सकती है। हाल ही में कंपनी के CEO Pete Lau ने OnePlus TV के बैक साइड की तस्वीर को ट्वीट किया था। कंपनी की तरफ से इस टीवी को लेकर पहले ही यह कंफर्म किया जा चुका है कि इसे 55 इंच स्क्रीन साइज और Dolby Vision साउंड के साथ लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर होगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.