OnePlus 7T सीरीज 26 सितंबर को होगा लॉन्च, OnePlus TV से भी उठ सकता है पर्दा

कंपनी ने 26 सितंबर को भारत और नॉर्थ अमरीका में एक ईवेंट का आयोजन किया है
OnePlus 7T सीरीज के स्मार्टफोन में 90Hz डिस्प्ले हो सकता है
10 अक्टूबर को OnePlus TV से उठेगा पर्दा

नई दिल्ली: OnePlus 7T सीरीज को भारत और नॉर्थ अमरीका में 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी कंपनी ने दी है। इस सीरीज में कंपनी OnePlus 7T और 7T Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इसके बाद कंपनी 10 अक्टूबर को लंदन में एक ईवेंट का आयोजन करने जा रही है जिस दौरान अन्य डिवाइस से पर्दा उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Oppo Reno Ace चीन में 10 अक्टूबर को होगा लॉन्च, मिलेगी 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

OnePlus 7T और 7T Pro स्पेसिफिकेशंस

कंपनी की माने तो नए डिवाइस में 90Hz डिस्प्ले हो सकता है। OnePlus 7T Pro में क्वॉल-कोम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया जाएगा। रिपोर्ट की माने तो फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा होगा। इसमें से दो कैमरे 48 और 12 मेगापिक्सल के होंगे। फोन में पावर के लिए 3800 एमएएच की बैटरी होगी। दूसरी तरफ OnePlus 7T की बात करें तो इसे दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा जिसमें से एक 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट होगा। दूसरे वेरिएंट में 10 जीबी रैम होने की उम्मीद की जा रही है। यह फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड Oxygen OS पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें

Google Pixel 4 XL की लॉन्चिंग से पहले कैमरे की जानकारी हुई लीक, 15 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

OnePlus TV

OnePlus TV को पिछले कई दिनों से टीज़ किया जा रहा है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्चिंग के साथ स्मार्ट टीवी से भी पर्दा उठा सकती है। हाल ही में कंपनी के CEO Pete Lau ने OnePlus TV के बैक साइड की तस्वीर को ट्वीट किया था। कंपनी की तरफ से इस टीवी को लेकर पहले ही यह कंफर्म किया जा चुका है कि इसे 55 इंच स्क्रीन साइज और Dolby Vision साउंड के साथ लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर होगी।

यह भी पढ़ें

Apple TV Plus की राह भारतीय मार्केट में नहीं होगी आसान, देशी कंटेंट पर देना होगा ध्यान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.