Nokia ने जियो को दी कड़ी टक्कर, दो शानदार फीचर्स के स्मार्टफोन किए लॉन्च, कीमत है सबसे कम

|

Updated: 21 Oct 2020, 12:42 PM IST

  • Nokia ने भारत में दो सस्ते 4G फीचर वाले फोन्स किया लॉन्च
  • 4G फीचर फोन को रिटेल स्टोर्स से 6 नवंबर से खरीदा जा सकेगा

नई दिल्ली। भारत में इन दिनों त्यौहार का सीजन जोर पकड़ा हुआ है और फेस्टीव सीजन की शुरूआत होते ही कंपनियों ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अलग अलग फीचर्स के स्मार्ट फोन भारत में लॉन्च किए है इसी के बीच Nokia ने भी बाजार में दो नए 4G फीचर के फोन पेश किए है जिन्होंने Nokia 215 और Nokia 225 नाम के ये दो फोन के फीचर्स जितने शानदार है उससे कही कम इसकी कीमत रखी गई है जिससे ग्राहक इस फोन को लेना ज्यादा पसंद करेंगे।

नोकिया ने इन दो नए 4जी फीचर फोंन्स को लॉन्च करके रिलायंस जियो के JioPhone को सीधी टक्कर दी है। सबसे पहले इसकी कीमत भी काफी कम है और इसके फीचर्स भी सबसे अलग है। Nokia 215 4G की कीमत जहां 2,949 रुपये है तो वहीं Nokia 225 4G फोन की कीमत सिर्फ 3,499 रुपये रखी गई है। ये दोनों ही फोन 23 अक्टूबर से सिर्फ नोकिया की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। और 6 नवंबर से आप इस फोन को रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते है।

Nokia 225 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन का डिस्प्ले 2.4-इंच का है जिसकी इंटरनल मेमोरी 128MB की है फोन की बैटरी 1,150mAh की है इसमें दो सिम को लगाने की सुविधा भी दी गई है। साथ ही FM रेडियो को भी सपोर्ट करता है।