सस्ता हो गया Nokia C3 स्मार्टफोन, जानिए नई कीमतों और इसके फीचर्स के बारे में

कंपनी ने वेरिएंट के हिसाब से 1 हजार रुपए तक की कीमत में कटौती।
बजट सेगमेंट स्मार्टफोन है Nokia C3
2GB RAM और 3GB RAM वेरिएंट में उपलब्ध है यह स्मार्टफोन।

HMD Global Nokia के बजट सेगमेंट स्मार्टफोन Nokia C3 की कीमतों में कटौती की गई हैं। Nokia C3 के दामों में कटौती भारतीय बाजार के लिए ही की गई है। बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 2 वेरिएंट 2GB RAM + 16GB स्टोरेज और 3GB RAM + 32GB स्टोरेज में लॉन्च किया था। कंपनी ने इसके दोनों वेरिएंट की कीमतों में कटौती की है। अब कस्टमर इस स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। बता दें कि Nokia C3 स्मार्टफोन का बेस वेरिएंट 2GB/16GB स्टोरेज भारत में 7,499 रुपए और 3/32GB वेरिएंट को 8,999 रुपए में लॉन्च किया गया था।
ये हैं नई कीमतें
Nokia C3 की नई कीमतों की बात करें तो कंपनी ने वेरिएंट के हिसाब से इस फोन की कीमत 1 हजार रुपए तक कम कर दी है। इस फोन के 2GB RAM + 16GB स्टोरेज वेरिएंट में 500 रुपए की कटौती की गई है। अब यह वेरिएंट 6,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।
वहीं 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट में कंपनी ने 1 हजार रुपए की कटौती की गई है। इस यह वेरिएंट 7,999 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है। बता दें कि Nokia C3 नॉर्डिक ब्लू और सैंड कलर ऑप्शन में आता है।
यह भी पढ़ें—भारत में जल्द ही अपनी लैपटॉप सीरीज लॉन्च कर सकती है Nokia, जानिए संभावित फीचर्स के बारे में

Nokia >Nokia C3 के फीचर्स
Nokia C3 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.99-इंच की IPS LCD स्क्रीन दी गई है। इसका रेजोल्यूशन HD+ resolution (720×1440 pixels) और एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Unisoc SC9863A SoC प्रोसेसर दिया गया है। नोकिया का यह स्मार्टफोन Android 10 पर रन करता है।
कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में 8-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

यह भी पढ़ें—Lava बनाएगी Nokia और Motorola के हैंडसेट, चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को मात देने की तैयारी

अन्य स्पेसिफिकेशन
Nokia C3 के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4GLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth 4.2, GPS/ A-GPS, FM radio, Micro-USB, और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स हैं। वहीं सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इसके अलावा फोन डेडिकेटिड गूगल असिस्टेंट के साथ आता है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 3,040mAh की रिमूवेबल बैटरी दी गई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.