Nokia 65-inch Smart TV बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध, जानें कीमत

Flipkart Sale में बेचा जा रहा Nokia Smart TV
भारतीय बाजार में स्मार्ट टीवी की कीमत 64,999 रुपये है
कई बैंक दे रहे हैं 10 फीसदी की छूट

<p>Nokia 65-inch Smart TV Now Available on Flipkart Sale, Price</p>

नई दिल्ली। Nokia ने पिछले महीने लॉन्च किए अपने नए स्मार्ट टीवी को आज फ्लिपकार्ट सेल में पेश किया है। Nokia 65-inch 4K LED स्मार्ट टीवी को ग्राहक आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। अगर ऑफर्स की बात करें तो CITI और ICICI Bank के Credit Card व Debit Cards पर 10 फीसदी की छूट है। इतना ही नहीं टीवी पर नो कोस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन मिलेगा। अगर अन्य ऑफर्स की बात करें तो Standard Chartered बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही RuPay डेबिट कार्ड से पहले ट्रांजेक्शन पर 30 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही टीवी पर एक साल की वारंटी भी दी जा रही है।

Nokia 65-inch स्पेसिफिकेशन्स

Nokia Smart TV 65-inch स्मार्ट टीवी में UHD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजॉल्यूशन 2840 x 2160 पिक्सल्स है और ये 178 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ आता है। इसके अलावा टीवी में व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए डॉल्बी विजन और intelligent dimming मौजूद है। इसमें 1GHz PureX quad-core Cortex A53 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इस टीवी में एंड्राइड 9.0 और ऊपर के सभी वर्जन का सपोर्ट दिया गया है।

Amazon Sale: Samsung स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच पर 25,000 तक का डिस्काउंट ऑफर

गौरतलब है कि इससे पहले Nokia ने 43-इंच स्मार्ट टीवी पेश किया था। इसमें 43 इंच का 4K LED UHD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 3840 × 2160 पिक्सल है। टीवी एंड्रॉयड 43 इंच बिल्ट-इन क्रोम-कास्ट के साथ आता है और इसमें साउंड आउटपुट के लिए JBL ऑडियो दिया गया है। Nokia Smart TV ऐंड्रॉयड 9 ओएस पर रन करता है। नोकिया स्मार्ट टीवी में स्पीड के लिए 1 गीगाहर्ट्ज का प्योर एक्स क्वाड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल है। इसके अलावा 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज दिया गया है।

Nokia Smart TV में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5 और यूट्यूब ऐप का एक्सेस दिया गया है। साथ ही स्मार्ट TV में गूगल प्ले-स्टोर दिया गया है, जिसकी मदद से ऐप्स को डाउनलोड कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3X एचडीएमआई जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.