भारत में लॉन्च हुआ Motorola का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हुआ Moto G 5G स्मार्टफोन।
7 दिसंबर को आयोजित होगी इस स्मार्टफोन की पहली सेल।

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपना 5G स्मार्टफोन Moto G 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। Motorola इसे अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन बता रहा है। Moto G 5G स्मार्टफोन को 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। बता दें कि भारत में मोटरोला के इस स्मार्टफोन का मुकाबला OnePlus Nord 5G स्मार्टफोन से होगा। Moto G 5G स्मार्टफोन को ई—कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 7 दिसंबर को आयोजित की जाएगी।
कीमत
Motorola के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन Moto G 5G की कीमत की बात करें तो इसके 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 20,999 रुपए में लॉन्च किया गया है।

हालांकि Flipkart पर 7 दिसंबर को आयोजित होने वाले सेल में HDFC कार्ड धारकों को इस स्मार्टफोन पर 1,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में इस फोन को यूजर्स 19,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Moto G 5G पर No Cost EMI और एक्सचेंज जैसे ऑफर्स भी दिए जाएंगे।
यह भी पढ़ें—Lava बनाएगी Nokia और Motorola के हैंडसेट, चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को मात देने की तैयारी

फीचर्स
Moto G 5G के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 6.7 इंच के Max Vision डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जो कि HDR 10 को सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 750G SoC प्रोसेसर दिया गया है। मोटरोला का यह स्मार्टफोन सिंगल वेरिएंट 4GB RAM + 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।
यह भी पढ़ें—79,900 रुपए के iPhone 12 को बनाने में खर्च होते हैं मात्र 27,500 रुपए, यहां जानें लागत व कीमत का सच

कैमरा
इसके कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी लेंस 48MP का दिया गया है। इसके अलावा 8MP का वाइड एंगल सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर भी दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा लगा है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी, जो 20W का टर्बो पॉवर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.