मोबाइल

Motorola Razr का Gold Color Variant भारत में लॉन्च, सेल के लिए उपलब्ध

Motorola Razr का Gold Color Variant लॉन्च
Moto Razr को Flipkart पर नए कलर ऑप्शन के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध

नई दिल्लीJun 04, 2020 / 11:00 am

Pratima Tripathi

Motorola Razr Gold Color Variant launched in India, Price, Features

नई दिल्ली: मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto Razr के नए कलर वेरिएंट को पेश कर दिया गया है। इस फोल्डेबल फोन को अब ग्राहक गोल्ड कलर वेरिएंट ( Motorola Razr Gold Color Variant ) में भी खरीद सकेंगे। ग्राहक Motorola Razr को Flipkart से नए कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। ये स्मार्टफोन सिर्फ eSIM को सपोर्ट करता है। कंपनी ने फोन को सिर्फ 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ उतारा है। भारत में इसकी कीमत 1,24,999 रुपये रखी गयी है। लॉन्चिंग के दौरान फोन को सिर्फ Noir Black कलर में पेश किया गया था।

Motorola Razr Specifications

इस स्मार्टफोन में दो डिस्प्ले दिए गए हैं। फोन को फोल्ड करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। इस स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। Razr Foldable Phone को ओपेन करने पर 6.2-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन 2142 x 876 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। फोन के अंदर में 5-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा है।

Motorola Razr Battery

Moto Razr में Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। बता दें कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। इसमें यूजर्स ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन का इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और पावर के लिए 2510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ है।

Nokia Smart TV 43-Inch आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Motorola Razr Offers

फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Reliance Jio की तरफ से एक साल के लिए अनलिमिटेड फ्री सर्विस मिलेगी। साथ ही सालाना प्लान पर डबल डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलेगा। यानि कुल 700GB Data का लाभ मिलेगा।

Home / Gadgets / Mobile / Motorola Razr का Gold Color Variant भारत में लॉन्च, सेल के लिए उपलब्ध

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.