मोबाइल

बेहतरीन फीचर्स के साथ 11,999 रुपए में लॉन्च हुआ Moto G9 Power स्मार्टफोन, ऐसे खरीद सकते हैं सस्ते में

यूरोपीय मार्केट में पहले ही लॉन्च हो चुका है Moto G9 Power
15 दिसंबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा यह स्मार्टफोन।
6000mAh की बैटरी और 64MP ट्रिपल रियर कैमरा जैसे फीचर्स।

नई दिल्लीDec 09, 2020 / 07:49 am

Mahendra Yadav

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने भारत में अपनी Moto G9 सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन है और इसे Moto G9 Power के नाम से लॉन्च किया गया है। हालांकि यूरोपीय मार्केट में यह स्मार्टफोन Moto G9, Moto G9 Play और Moto G9 Plus के साथ पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। अब इसे भारत में लॉन्च किया गया है। भारत में इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए लॉन्च किया गया। Moto G9 Power में यूजर्स को कम कीमत में अच्छे फीचर्स मिलेंगे। इसमें कंपनी ने 6000mAh की बैटरी और 64MP ट्रिपल रियर कैमरा जैसे फीचर्स दिए हैं।
Moto G9 Power की कीमत
Moto G9 Power को भारत में एक ही वेरिएंट 4GB RAM + 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत की बात करें तो इसे 11,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन 15 दिसंबर को सेल के लिए पहली बार उपलब्ध कराया जाएगा। Moto G9 Power दो कलर वेरिएंट्स- इलेक्ट्रिक वायलेट और मैटलिक सेज में उपलब्ध है।
ऐसे खरीद सकते हैं सस्ते में
ई—कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से यूजर्स इसे सस्ते में भी खरीद सकते हैं। इस पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। HDFC कार्ड धारकों को फ्लैट 1,750 रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Axis Bank कार्ड धारकों को भी 5 प्रतिशत तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें—Vivo ने भारत में लॉन्च किया Vivo Y51 स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स में क्या खास है

Moto G9 Power फीचर्स
बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इसमें 6.8 इंच के एचडी प्लस Max Vision डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इस फोन में IPS LCD डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 662 SoC प्रोसेसर दिया गया है। Moto G9 Power 4GB RAM + 128GB स्टोरेज में उपलब्ध है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन Android 10 पर काम करता है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
यह भी पढ़ें—Lava बनाएगी Nokia और Motorola के हैंडसेट, चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को मात देने की तैयारी

कैमरा
बात करें इसके कैमरे की तो इसके रियर पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और LED फ्लैश दिया गया है। इसके रियर पैनल पर प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके अलावा इसमें दो 2MP के कैमरे भी दिए गए हैं। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का ‘पंच-होल’ कैमरा दिया गया है।

Home / Gadgets / Mobile / बेहतरीन फीचर्स के साथ 11,999 रुपए में लॉन्च हुआ Moto G9 Power स्मार्टफोन, ऐसे खरीद सकते हैं सस्ते में

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.