Oppo A15 के लॉन्च होने से पहले लीक हुए फीचर्स, जानें क्या है इसकी खासियत

|

Published: 13 Oct 2020, 04:53 PM IST

ओप्पो जल्द ही भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करेगा

नई दिल्ली। ओप्पो जल्द ही अब A15सीरिज का स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने को तैयार है। जिसे अमेजन इंडिया की बेबसाइ का जरिए खरीदा जा सकेगा। फोन के लॉन्च होने से इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुके है। A15सीरिज के इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.52-इंच का होगा। जो कई नए फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में "एआई ब्राइटनेस" का फीचर है। जो आपकी प्रफेरेंस के जरिए ब्राइटनेस को सही करने में मदद करेगा। तीन कैमरे से लैस इस फोन का पहला कैमरा 13-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल का है। फोन के बैक पैनल में एक फइंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

इसके साथ ही ओप्पो ए 15 में 3 जीबी रैम के साथ पी 35 प्रोसेसर भी लगा हुआ है। यह 32GB स्टोरेज के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन को सपोर्ट करने के लिए माइक्रोएसडी भी है। इसके साथ ही इसमें 4,230mAh की बैटरी लगी हुई है। ओप्पो के इस नई सीरिज के स्मार्ट फोन के लॉन्च डेट की कोई घोषणा नही की गई है। लेकिन अमेज़न पर दिखाए जाने वाले फीचर्स से यह साफ हो रहा है कि यह फोन भारत में जल्द ही लॉन्च होगा। यह जल्द ही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का हिस्सा हो सकता है। जिसकी सेल 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली है।